home page

Sapna ka Video viral : सपना चौधरी ने स्टेज पर भरी आहें, देख लोग हुए बेकबू

Sapna ka Video viral : हरियाणा की मशूहर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। फैंस सपना के डांस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। देखें डांस वीडियो...

 | 
Sapna Choudhary Videos: सपना चौधरी ने स्टेज पर भरी आहें, देख लोग हुए बेकबू

HR Breaking News(नई दिल्ली)। टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को देशभर में ऐसी पहचान मिली की वह छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक छा गईं. हरियाणा की पॉपुलर सिंगर व डांसर सपना चौधरी के चाहने वालों की अब लंबी लिस्ट है. सपना के गानों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस वजह से सपना के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी बीच उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

 

ये भी देखें : Black Diary: मुझे गोद में बैठाकर टीचर करता था गंदी हरकत, मना करने पर काट देता है नंबर

 

दरअसल, हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जो उनके नए गाने 'सूट यो जच रहा पटियाला' का है. सपना के शेयर करते ही उनका यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा है. इस वीडियो में सपना का बिलकुल नया अवतार देखने को मिल रहा है. सपना द्वारा शेयर किए गए वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट बॉक्स में इस गाने की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. तो आइए, आप भी देखिए सपना का ये वायरल वीडियो-

 

ये भी देखें : Black Diary: मुझे गोद में बैठाकर टीचर करता था गंदी हरकत, मना करने पर काट देता है नंबर

 

बता दें, 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में नजर आई थीं. इस शो में जमकर सुर्खियां बटोरने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक हॉट फोटो और वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे.

ये भी देखें : Black Diary: मुझे गोद में बैठाकर टीचर करता था गंदी हरकत, मना करने पर काट देता है नंबर

'बिग बॉस' का हिस्सा बनने से पहले सपना सिर्फ हरियाणवी गाने में ही नजर आती थीं, लेकिन इस शो से मिली पॉपुलैरिटी के बाद वह हरियाणवी से लेकर पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर से दर्शकों का खूब ध्यान खींचा. साथ ही उनका यह सफर बॉलीवुड तक जा पहुंचा. उन्होंने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था।