home page

Sapna Gill And Prithivi Shaw : जानिए कौन है क्रिकेटर के साथ हाथा पाई करने वाली ये लड़की

हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें मुंबई के एक होटल के बाहर भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी श़ॉ और एक लड़की के बीच हाथापाई होती नजर आ रही है. ऐसे में आइए नीचे खबर में जानते है आखिर ये लड़की कौन है। 

 | 
Sapna Gill And Prithivi Shaw : जानिए कौन है क्रिकेटर के साथ हाथा पाई करने वाली ये लड़की

HR Breaking News, Digital Desk- सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें मुंबई के एक होटल के बाहर भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी श़ॉ और एक लड़की के बीच हाथापाई होती नजर आ रही है.

बताया जा रहा है कि ये घटना शॉ के सेल्फी देने के लिए मना करने के बाद हुई थी. उस लड़की का नाम सपना गिल है, जिसे इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चलिए आपको सपना के बारे में ज्यादा जानकारी देते हैं. 

सपना गिल एक मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख 18 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो अक्सर ही तस्वीरें और रील्स वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

सपना एक एक्ट्रेस भी हैं, उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. वो साल 2017 में आई फिल्म काशी अमरनाथ और 2021 में आई मेरा वतन में नजर आ चुकी हैं. 

बता दें, काशी अमरनाथ में वो भोजपुरी एक्टर रवि किशन, दिनेश लाल यादव और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ नजर आई थीं.

सपना का लुक काफी ग्लैमरस है और अपनी तस्वीरें वीडियोज को लेकर वो अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि अब वो पृथ्वी शॉ के साथ हुई हाथापाई को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.