home page

Pranjal Dahiya के लटकों-झटकों के आगे सपना भी फेल, वीडियो वायरल

Pranjal Dahiya Video Viral :  वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर के डांस वीडियोज आए दिन ही वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सपना चौधरी और प्रांजल दहिया का डांस वीडियो काफी तेजी से वायलर हो रहा है। अब सपना चौधरी को डांस में प्रांजल दहिया कड़ी टक्कर दी रही है। फैंस को प्रांजल के डांस वीडियो खूब पसंद आते हैं। प्रांजल के डांस वीडियो इंटरनेट पर आते ही आग की तरह फेल जाते हैं। देखें वायरल डांस वीडियो.....

 | 
Pranjal Dahiya के लटकों-झटकों के आगे सपना का डांस हुआ फेल, लोग बोले-'कोई नहीं है टक्कर में'

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस शो देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। एंटरटेनमेंट की दुनिया में सपना चौधरी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन अब हरियाणा की एक मशूहर डांसर और सिंगर प्रांजल दहिया डांस में कड़ी टक्कर दे रही है। सपना को टक्कर देने के लिए प्रांजल दहिया मैदान में उतर चुकी हैं।

ये भी देखें : ससुर बहू का अफेयर: पति रहता था घर से बाहर, जवान बहू का अपने ससुर से बन गया रिश्ता

 

प्रांजल दहिया के डांस ने लूटी महफिल

 

प्रांजल अपने हर सॉन्ग से दर्शकों के दिलों को लुटती हुई नजर आती हैं। बता दें एक हरियाणवी एक्ट्रेस हैं प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya), बहुत ही कम समय में उन्होंने अपना नाम बना लिया है. किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से बिल्कुल भी कम नहीं है प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya)की फैन फॉलोइंग। प्रांजल (Pranjal) के हर सॉन्ग पर उनके सॉन्ग जान निसार करते हुए दिखाई देते हैं।

ये भी देखें : ससुर बहू का अफेयर: पति रहता था घर से बाहर, जवान बहू का अपने ससुर से बन गया रिश्ता

प्रांजल  के डांस पर दिल हार बैठे लोग

एक्ट्रेस का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दिनेश वीडियो में पुलिस की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, और प्रांजल (Pranjal Dahiya)) उनकी लव- इंटरेस्ट है। प्रांजल (Pranjal) और दिनेश की जोड़ी हर किसी को खूब भा रही है। मालूम हो लाखों में प्रांजल दहिया के चाहने वाले हैं, ऐसे में बेसब्री से फैंस उनके नए सॉन्ग का इंतजार कर रहे हैं। प्रांजल (Pranjal) का कोई भी सॉन्ग रिलीज होता है, तो वो सोशल मीडिया पर छा जाता है। इतना हा नहीं उनके सॉन्ग को लाखों में व्यूज मिलते हैं।

देखें प्रांजल दहिया का हॉट डांस वीडियो-

ये भी देखें : ससुर बहू का अफेयर: पति रहता था घर से बाहर, जवान बहू का अपने ससुर से बन गया रिश्ता


हरियाणा के सोनीपत में प्रांजल दहिया(Pranjal Dahiya)का जन्म 5 मई 2001 में हुआ था। प्रांजल दहिया के पिता का नाम शशि दहिया (Shashi Dahiya) है, जो पेशे से एक गवर्नमेंट एंप्लॉय थे। वहीं अगर प्रांजल (Pranjal Dahiya Mother) की मां के बारे में बात करें तो वो हाउस वाइफ थीं। प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) की मां का निधन 2021 में हो गया था। ऐसा बताया जाता है कि इस दौरान उनकी मां की उम्र 50 से 60 वर्ष की थी। हालांकि अभी तक ये वजह नहीं पाई है कि उनकी मां के निधन के पीछे क्या वजह था?