home page

Sara Ali Khan ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बिकिनी लुक में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। सारा की तस्वीरों पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस काम से ब्रेक लेकर ऑस्ट्रेलिया घूमने गई हुई हैं।

 | 
Sara Ali Khan ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर फैंस संग जुड़ती हैं और एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती हैं. सारा को फैंस काफी पसंद करते हैं. अपने बिंदास अंदाज से वे फैंस की चहेती हैं और एक्ट्रेस के चेहरे की मुस्कुराहट हमेशा बनी रहती है।

ये भी पढ़ें : RBI Guidelines : 500 और 1000 के नोटों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी

हाल ही में सारा अली खान ने कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की है जिसमें वे बिकिनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस काम से ब्रेक लेकर ऑस्ट्रेलिया घूमने गई हुई हैं और इस दौरान की तस्वीरें फैंस संग शेयर की है।

ऑस्ट्रेलिया के खूबसूरत नजारों से घिरी सारा बीच किनारे बैठी हैं और सनबाथ ले रही हैं. इस सनकिस्ड फोटो में वे येलो कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं और उन्होंने कैप भी लगाई हुई है. एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- 'सनी, स्माइली, सिडनी।

सारा आमतौर पर घूमना पसंद करती हैं. कभी वे अपनी फेवरेट कंपनी यानी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ घूमना पसंद करती हैं तो वहीं दूसरी तरफ वे अपने फ्रेंड्स संग भी ट्रिप पर जाती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी ट्रिप के लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक ऑस्ट्रेलिया को चुना और वहां पर धूप का आनंद लेते हुए चिल कर रही हैं. फैंस को उनकी ये फोटोज काफी पसंद आ रही है और वे सारा की तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस समय 4 फिल्में हैं. इसमें ए वतन मेरे वतन और गैसलाइट जैसी मूवीज हैं. इसके अलावा वे जगन शक्ति और लक्ष्मण उतेकर के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट का भी हिस्सा हैं।