home page

Komal Rangili ने मटकाया अंगूरी बदन, स्टेज पर काटा गदर

Komal Rangili Video Viral : कोमल रंगीली फैंस के दिलों पर राज करती है। कोमल का स्टेज शो देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। कोमल के किलर एक्सप्रेसन लोगों को दीवाना बना देते हैं। कोमल रंगीली का हॉट डांस देख लोग डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। जब कोमल डांस करती है तो फैंस नजरे नहीं हटा पाते हैं। 

 | 
Komal Rangili का अंगूरी बदन देख बूढ़ों में आई जवानी, वीडियो वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। Haryanvi New Dance Video: यूट्यूब पर इन दिनों हरियाणवी डांसर्स (Viral Video) के गदर डांस मूव्स का जलवा है। एक से बढ़कर एक हरियाणवी डांसर अपनी कातिलाना अदाओं और बेजोड़ ठुमकों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती (Komal Rangli Dance Video) नजर आती हैं। इसी लिस्ट में एक नाम हरियाणवी हसीना कोमल रंगीली (Komal Rangili New Dance) का भी है। जिनका सुपर हॉट डांस इस समय यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है। साथ ही क्लिप को देख फैंस पानी-पानी हो गए हैं।

 

ये भी देखें : My Story : मेरा 2 पुरुषों के साथ चल रहा है चक्कर, समझ नहीं आ रहा दोनों को कैसे संभालू

 

डांसर कोमल रंगीली के हॉट डांस वीडियो (Komal Rangili Viral Video) को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, और अबतक इसे 108K से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 936 लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाया है।

ये भी देखें : Sasur Bahu Affair Story: होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले ससुर और बहू, जानिये पूरा मामला

वीडियो में कोमल रंगीली हरियाणवी गाने (Haryanvi New Songs) ‘बन्ना फॉर्च्यूनर लायो’ (Banna Fortunar Layo) पर सेक्सी मूव्स से कहर बरपाती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने मल्टी कलर का लहंगा पहन बेजोड़ डांस मूव्स दिखाए हैं। डांसर कभी स्टेज पर लेटकर तो कभी खड़ी होकर कमरिया मटकाती हुई ऑडियंस के पसीने छुड़ाती देखी जा रही हैं। स्टेज शो के मामले में कोमल का कोई मुकाबला नहीं है। कोमल ने बेहद कम समय में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर ली है।