home page

Rachna Tiwari के होठों की लाली देख लोगों का डगमगाया दिल, वीडियो वायरल

Rachna Tiwari Dance Video : डांसर रचना तिवारी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। रचना तिवारी(Rachna Tiwari ) के होठों की लाली लोगों को दीवाना बना रही है। डांसर का ऐसा हॉट डांस शायद ही पहले देखा होगा। रचना के किलर एक्सप्रेशन फैंस के दिलों पर कहर बरपा रहे हैं- 

 | 
Rachna Tiwari के होठों की लाली देख लोगों का डगमगाया लोगों का दिल, वीडियो वायरल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Haryanvi New Dance Video: इन दिनों हरियाणवी डांसर्स का जलवा चारों ओर बिखरा हुआ है। एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा दिखाती नजर आती हैं। साथ ही फैंस भी इनके डांस वीडियोज और डांसर्स के किलर स्टेप्स को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसी ही एक उभरती हुई डांसर रचना तिवारी (Rachna Tiwari) हैं। रचना तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

 

रचना के डांस ने मचाई तबाही

 

 

रचना तिवारी का नाम हरियाणवी की मशहूर डांसर में आता है। रचना का स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। हाल ही में रचना तिवारी का हॉट डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। डांसर के वीडियोज पर फैंस खूब प्यार लूटाते हैं। फैंस वीडियो पर हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। 

 


रचना के होठों की लाली ने लूटे लोगों के दिल

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम

इस वीडियो में रचना तिवारी लाल कलर का सलवार-सूट पहने स्टेज पर उछल-उछल कर नाचती दिख रही हैं। डांसर का ऐसा हिला देने वाला डांस देख दर्शक भी खुश हो गए। रचना के इस वीडियो को अब तक 1,452,146 व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में रचना तिवारी Hotho Pe Lali गाने पर अपने कदम थिरकाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया है, जिस पर अब तक 6.7K लाइक्स भी दिए जा चुके हैं।