home page

Shama Sikander Video: 41 की उम्र में एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए सिजलिंग पोज, देख फैंस का मचला दिल

भोजपुरी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज पोस्ट की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकिनी पहने नजर आ रही है। 

 | 
Shama Sikander Video: 41 की उम्र में एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए सिजलिंग पोज, देख फैंस का मचला दिल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Shama Sikander: शमा सिकंदर अपने फोटोशूट्स के कारण हर दिन सुर्खियों में आ ही जाती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्हें ब्लैक और पर्पल मोनोकिनी पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कई अंदाज में फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. शमा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं।

 

 

Shama Sikander की हॉटनेस ने उड़ाए होश

ये भी देखें : Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम


शमा ने अपने इस लुक को नो-मेकअप लुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच अब उनका ये नया लुक भी तेजी से वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में शमा के इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स की जैसे झड़ी लगा दी है. वहीं, मिनटों में इस हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

कई तरह के प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं शमा सिकंदर

बता दें कि शमा अपने अब तक के करियर में कई तरह के प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं. उन्होंने टीवी शोज से लेकर, पंजाबी इंडस्ट्री, म्यूजिक वीडियोज, वेब सीरीज और बॉलीवुड में भी खूब काम किया है. हालांकि, उनकी एक्टिंग को खास पसंद नहीं किया गया।

41 की उम्र में भी हॉट हैं शमा सिकंदर

ये भी देखें : Chanakya Niti: पत्नी को सुबह उठकर पति के साथ करना चाहिए ये काम, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दरार

पिछले कुछ समय से शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके नए-नए लुक्स उनके पेज पर देखने को मिलते रहते हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. लोग उनकी हॉट अदाओं पर फिदा रहते हैं. वहीं, 41 की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट और बोल्ड भी बनाए रखा है।