home page

कैमरे के सामने Shweta Sharma ने चलाया हुस्न का जादू, देख बूढ़ों के दिलों में लगी आग

Bhojpuri Actress Shweta Sharma : भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। श्वेता शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कमरिया मटकाती नजर आ रही है। देखें वीडियो...

 | 
कैमरे के सामने Shweta Sharma ने चलाया हुस्न का जादू, देख बूढ़ों के दिलों में लगी आग

HR Breaking News (ब्यूरो)। Shweta Sharma Hot Photos : भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने अपनी बेहद हॉट वीडियो शेयर की हैं। गोल्डन ड्रेस में उनकी पिक्चर्स और वीडियो फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। हर कोई इस भोजपुरी बाला के हुस्न का दीवाना हो रहा है। फैंस एक्ट्रेस की वीडियो पर हार्ट का इमोजी भेज रहे हैं। श्वेता तिवारी जब कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज देती है तो फैंस मोहित हो जाते हैं। फैंस उनकी वीडियो से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं। देखें Shweta Sharma वीडियो...

ये भी देखें : Chanakya Niti : पत्नी हमेशा पति से छिपाकर रखती है ये बातें, पता लग जानें पर हो जाता है रिश्ता खराब

एक्ट्रेस श्वेता शर्मा को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता है। श्वेता की हॉटनेस के आगे बड़ी-बड़ी हीरोईन पानी भरती नजर आती हैं। श्वेता शर्मा के हुस्न का जादू ऐसा चलता है कि फैंस उन्हें देख मदहोश हो जाते हैं। एक्ट्रेस की वीडियो को लाइक किए बिना रह ही नहीं पाते हैं।


श्वेता शर्मा ने बेहद हॉट डांस वीडियो शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज और वीडियो को देखने पर आपको सर्दी में भी गर्मी का अहसास होने लगेगा। एक्ट्रेस की बला की खूबसूरती हर किसी को मोहित कर सकती है।


श्वेता शर्मा की इन वीडियो को देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं। हद से ज्यादा वीडियो में श्वेता शर्मा के आउटफिट पर नजरें अटक रही हैं। एक्ट्रेस के हॉट लुक के दीवाने फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस बोल रहे हैं कि अपके हॉट पोज ने आग लगा दी। तो कोई कह रहा है आपकी कातिलाना अदाओं ने दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया।

ये भी देखें : Shama Sikander : कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन बेड पर लेटकर करवाया फोटोशूट


इस ड्रेस में श्वेता शर्मा ने दिए ऐसे पोज दिए हैं कि किसी का भी मन मचल जाए। उनकी स्माइल पर हर कोई फिदा है। एक्ट्रेस को बिकिनी में देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हो रहे हैं। वीडियो में श्वेता शर्मा के किलर एक्स्प्रेसन किसी को भी उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है। 


श्वेता शर्मा अक्सर अपने सेक्सी लुक की वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके हर लुक को फैंस को खूब पसंद करते हैं। श्वेता शर्मा की तस्वीरों और वीडियो से नजर हटाना मुश्किल है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने लाल कलर की शर्ट पहनी हुई है वीडियो में एक्ट्रसे ने शर्ट के बटन खोल रखे हैं। शर्ट के नीचे श्वेता ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है।   

ये भी देखें : इतनी ठंडी में Muskaan Baby ने अपनी चोली में बोतल से डाला पानी, वीडियो वायरल

श्वेता शर्मा कई भोजपुरी म्यूजिक वीडियोज में आ चुकी हैं। गाने में उनके शानदार मूव्स और कातिलाना अदाएं देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। श्वेता शर्मा के इस हॉट डांस वीडियो पर अबतक 43,806 व्यू आ चुके हैं।