home page

कैमरे के सामने Shweta Sharma ने बिकिनी में दिए पोज, देख पानी-पानी हुए लोग

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने हाल ही में हॉट फोटोशूट करवाया है। जिसमें एक्ट्रेस बिकिनी पहने नजर आ रही है। एक्ट्रेस का ऐसी फोटोज अपने पहले कभी नहीं देखी होंगी। 

 | 
कैमरे के सामने Shweta Sharma ने बिकिनी में दिए पोज, देख पानी-पानी हुए लोग

HR Breaking News (नई दिल्ली)। एक्ट्रेस श्वेता शर्मा को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता है. श्वेता की तुलना सनी लियोनी से की जाती है. श्वेता शर्मा के हुस्न का जादू ऐसा चलता है कि फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं।

ये  भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति- पत्नी हर रोज सोते समय करें ये काम

श्वेता शर्मा ने बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं. श्वेता शर्मा की इन हॉट फोटोज को देखने आपको सर्दी में भी गर्मी का अहसास होने लगेगा।


श्वेता शर्मा की इन फोटोज को देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं. हद से ज्यादा बोल्ड फोटो में श्वेता शर्मा के सेक्सी आउटफिट पर नजरें अटक रही हैं।


इस ड्रेस में श्वेता शर्मा ने दिए ऐसे पोज दिए हैं कि किसी का भी मन मचल जाए. उनकी स्माइल पर हर कोई फिदा है. एक्ट्रेस को बिकिनी में देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हो रहे हैं।

ये  भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति- पत्नी हर रोज सोते समय करें ये काम


श्वेता शर्मा अक्सर अपने सेक्सी लुक की फोटो शेयर करती रहती हैं. उनके हर लुक को फैंस को खूब पसंद करते हैं. श्वेता शर्मा की तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल है।

ये  भी पढ़ें : Affair : 38 साल की मकान मालकिन ने 22 साल के लड़के से बनाए रिश्ते, अब हुई मुश्किल


श्वेता शर्मा कई भोजपुरी म्यूजिक वीडियोज में आ चुकी हैं. गाने में उनके शानदार मूव्स और कातिलाना अदाएं देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।