home page

42 की उम्र में हॉट हुई Shweta Tiwari, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। श्वेता तिवारी की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस का हॉट लुक फैंस का ध्यान अपनी और खींच रही है। 

 | 
42 की उम्र में हॉट हुई Shweta Tiwari, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (ब्यूरो)। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने फोटोशूट्स के कारण लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से श्वेता ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. फोटोज में एक्ट्रेस ब्राउन कलर का सिल्क का डीपनेक स्लीवलेस जंपसूट पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए सोफा चेयर पर बैठ एक से एक पोज दिए हैं।

ये भी पढ़ें : Relationship: महिलाओं को इस उम्र में होती है संबंध बनाने की सबसे ज्याद चाहत

कहर ढा रही हैं Shweta Tiwari

श्वेता ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है. एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर गोल्ड के ईयररिंग्स पहने और हाथ में ब्रेसलेट पहने हैं. इस लुक में श्वेता बहुत हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, कई मशहूर हस्तियों ने भी उन्हें हॉट बताते खूब कमेंट्स किए हैं।

श्वेता तिवारी ने हमेशा किया खुद को साबित

बता दें कि श्वेता इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने कई तरह के किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. श्वेता को हर अंदाज में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. यही कारण है कि उनके हर प्रोजेक्ट के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं।


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी श्वेता

ये भी पढ़ें : Affair: पति के सोने के बाद रात को पड़ोसी के पास में जाती थी महिला, ऐसे फूटा भांड़ा

गौरतलब है कि श्वेता अपने टीवी शो 'मैं हूं अपराजिता' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में उन्हें सिंगल मदर के रोल में देखा जा रहा है. इसके अलावा जल्द ही उन्हें 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा जाने वाला है. फैंस उन्हें नए अंदाज में देखने के लिए काफी बेताब हैं।