home page

Sonam Bajwa ने समुद्र के पानी में करवाया हॉट फोटोशूट, देख दीवाने हुए फैंस

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हॉट फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस ने समुंद्र के पानी में मस्ती करती नजर आ रही है। 

 | 
Sonam Bajwa ने समुद्र के पानी में करवाया हॉट फोटोशूट, देख दीवाने हुए फैंस

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस की फिल्मों और गानों का फैंस दिल थामकर इंतजार करते हैं. सोनम अपना अदाकारी के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : 30 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाएं संबंध, अब बढ गई एक और डिमांड

सोनम बाजवा पंजाबी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं. उनका नाम पंजाबी की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. उनके साथ काम करने के लिए हर कोई बेकरार रहता हैं।

पंजाबी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने चाहनेवालों के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. सोनम के हुस्न के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों तक मशहूर हैं।

सोनम की लेटेस्ट तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस समुंद्र किनारे अपने कर्वी फिगर को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं. सोनम का ये अंदाज उनके फैंस के पसीने छुड़ा रहा है।

ये भी पढ़ें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला

पानी में भीगी-भीगी सोनम को देखकर उनके फैंस अपना दिल उनपर हार बैठे हैं. एक्ट्रेस का कातिलाना अदाओं ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर यूजर्स जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं।