home page

मर जाऊँगी चाहे कुंवारी पर Sunita Baby ने किया शानदार डांस, देख बूढ़े हुए बेकाबू

हरियाणा की फेमस डांसर सुनीता बेबी अपने हॉट डांस को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रही है। सुनीता ब्लैक कलर के तंग सूट में कतई जहर डांस करती नजर आ रही है। सुनीता का हॉट डांस देख बूढ़ों को खून उबल रहा है। देखें सुनीता का देसी डांस...

 | 
मर जाऊँगी चाहे कुंवारी पर Sunita Baby ने किया शानदार डांस, देख बूढ़े हुए बेकाबू

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते है। इनमें ज्यादातर डांस के वीडियो होते हैं। वहीं, चाहे वेस्टर्न डांस जितना ही लोकप्रिय क्यों ना हो जाए, जो मजा देसी डांस में आता है वो उसमें कहां। ऐसे ही इंटरनेट पर लड़कियां देसी डांस करके लोगों का दिल जीत रही हैं। अब उसमें अगर पहले से ही देसी डांस में नाम हासिल कर चुकी किसी भाभी का वीडियो सामने आ जाए तो धमाल मच जाता है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

अब ऐसा ही एक वीडियो सुनीता बेबी (Sunita Baby) का सामने आया है। जैसे सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों पर डांस करके अपना नाम कमाया है वैसे ही सुनीता भी इन दिनों छाई हुई हैं। उनके वायरल वीडियो ने लोगों को हैरान कर डाला। एक सोशल मीडिया यूजर ने तो यह भी कह दिया कि ‘सुनीता बेबी ने डांस के नाम पर ये क्या कर दिखाया।’

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


सपना चौधरी ने जब से हरियाणवी गानों पर धूम मचानी शुरू की तो तब से उन गानों का क्रेज बहुत बढ़ गया। यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम तक लड़की हो या भाभी सभी हरियाणवी गानों पर कमर हिलाती नजर आ जाती हैं। देखा जाए तो देहाती डांस से लोग उत्साहित हो उठते हैं। अब ऐसी ही एनर्जी लोगों को सुनीता के वायरल हो रहे इस वीडियो से मिल रही है। सुनीता ने इसमें उछल-उछलकर ठुमके लगाए हैं।

सुनीता का हुस्न देख कर कोई हैरान

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

वायरल हो रहे वीडियो में सुनीता बेबी किसी शानदार घर में डांस करती नजर आ रही हैं। सुनीता ने शहरी घर में देसी डांस से आग लगा दी। सुनीता के कैमरामैन ने उनके हुस्न पर भी खूब फोकस किया। उन्होंने अपने जोशिले डांस से सभी के दिलों में आग लगा दी। सुनीता गाने में अपने बालों से भी खेलती नजर आई, जहां उनके एक्सप्रेशन्स ने लोगों के पसीने ला दिए। यूट्यूब पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।