home page

39 साल की Karishma Tanna के हॉट लुक ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा, फैंस बार-बार देख रहे तस्वीरें

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज को लेकर छाई रहती है। हाल ही में करिमा तन्ना ने फोटोशूट करवाया है, जिसमें एक्ट्रेस किलर अदाओं से फैंस के पसीने छूटा रही है।

 | 
39 साल की Karishma Tanna के हॉट लुक ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा, फैंस बार-बार देख रहे तस्वीरें

HR Breaking News (नई दिल्ली)। करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने कुछ देर पहले ही अपना बेहद हॉट लुक शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. एक्ट्रेस ने इस बार अपने फोटोशूट के लिए रेड कलर की बेहद रिवीलिंग थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है. उन्होंने डिम लाइट में अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. करिश्मा के चाहने वाले उनकी इस हॉट अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे है।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

काफी हॉट दिख रही हैं Karishma Tanna

करिश्मा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को वेवी मैसी टच के साथ ओपन रखा है. इस लुक में करिश्मा इतनी हॉट लग रही हैं कि उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 39 साल की हो चुकी हैं. इन फोटोज को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रेड मी'. अब कुछ ही देर में करिश्मा की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं।

फैंस हुए करिश्मा के दीवाने

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा

करिश्मा की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस ने उन्हें हॉट, ऑस्सम और गॉर्जियस बताते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स में एक्ट्रेस पर प्यार लुटाया है. करिश्मा की फोटोज पर इस तरह के कमेंट्स लगातार बढ़ते ही जा रही हैं।

इस सीरीज में दिखी थीं करिश्मा तन्ना

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम

गौरतलब है कि करिश्मा काफी वक्त से कुछ ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस वेब सीरीज 'हश हश' में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आई थीं. करिश्मा ने अपने इस रोल को भी बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा था. इस सीरीज में एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज में नजर आई थीं।