home page

Shweta Sharma की इन फोटोज़ ने इंटरनेट पर लगाई आग, लग रही है स्वर्ग से उतरी अप्सरा

भोजपुरी एक्टर एवं मॉडल शवेता शर्मा ने हाल ही में बिकिनी पहन कर पार्क में खिचवाई ऐसी फोटोज जिन्हे देख हर कोई हो रहा दीवाना।  आइये देखते हैं श्वेता का ये हॉट अवतार 
 | 
Enter Title...

HR Breaking News, New Delhi : श्वेता शर्मा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्‍होंने अपने फैंस के लिए बहुत ही होट तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों में श्वेता शर्मा ब्‍लैक बिकिनी में दिखाई दे रही हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रखा है. 
भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने ऐसे पोज दिए हैं कि इन फोटोज को देखकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं.  भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने ब्‍लैक बिकनी में पोज दिया है और खास बात यह है कि यह फोटो पीछे की तरफ से दिया गया है.  

आप देख सकते हैं कि इस फोटो में श्‍वेता कातिलाना स्माइल पास कर रही हैं. इस फोटो को देखकर हर कोई उनका दिवाना हो सकता है. इस फोटो में आप देख सकते हैं वह मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. ये फोटो भी सोशल मी‍डिया पर खूब वायरल हो रही है. इन वायरल फोटोज में आप देख सकते हैं कि वे खुले बालों में नजर आ रही हैं. उनकी इस पोज को फैंस ने बहुत पसंद किया है.

श्वेता शर्मा ने कातिलाना अंदाज में फोटो शूट कराए हैं. इन फोटोज में वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन फोटोज को श्वेता शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. उनके फैंस इन फोटोज पर तरह-तरह की कमेंट्स कर रहे हैं. श्वेता शर्मा अपनी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. उनकी फोटोज को उनके फॉलोअर्स भी खूब पसंद करते हैं.