home page

UP Dance Video : आंख्या का यो काजल गाने पर गोरी ने लगाए ताबड़तोड़ ठुमके

Gori Nagori Dance Video : अपने कातिलाना डांस से लोगों को मदहोश कर देने वाली गोरी रानी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। गोरी रानी का हॉट डांस वीडियो(Hot Dance Video) लोगों को खूब पंसद आ रहा है। गोरी सपना के गाने पर गजब का डांस करती नजर आ रही है। डांसर की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। 

 | 
UP Dance Video : आंख्या का यो काजल गाने पर गोरी ने लगाए ताबड़तोड़ ठुमके

HR Breaking News (नई दिल्ली)। गोरी नागोरी का डांस अब केवल हरियाणा तक ही प्रसिद्ध नहीं है ये तो अब भारत के विभिन्न हिस्सों में भी खूब देखे जाने लगा है। सपना चौधरी ने जैसा नाम कमाया है, वैसा ही नागोरी को भी मिलता नजर आ रहा है। वे अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही हैं। उन्हें विभिन्न कार्यक्रमों में डांस के लिए आमंत्रित किया जाता है और उनके कार्यक्रम में हमेशा भीड़ देखी जाती है। अब जो उनका वीडियो सामने आया है, उसमें उनके फैंस को पागल होते देखा जा सकता है।

ये भी देखें : Suhagrat : सास ने दामाद के साथ मनाई सुहागरात, अब उसके बच्चे की बनने वाली है मां


सपना के गाने पर गजब नाची गोरी नागोरी- 

‘Aakhya Ka Yo Kajal’ पर गोरी नागोरी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता बटोरी है। वीडियो को उनके प्रशंसकों द्वारा खूब वायरल किया जा रहा है। इसने YouTube पर लाखों में व्यूज प्राप्त किए हैं। यह स्पष्ट है कि उनके डांस मूव्स ने दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी है, जिससे वे उनके प्रदर्शन के दीवाने हो गए हैं।

अपने डांस से लोगों को किया मंत्रमुग्ध-

ये भी देखें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

बिग बॉस 16 में प्रसिद्धि पाने वाली गोरी नागोरी अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। हरियाणवी डांसर को ‘हरियाणा की शकीरा’ के नाम से जाना जाता है। वह अपने ‘धमाकेदार’ प्रदर्शन के साथ मंच पर आग लगाती है। अब हरियाणवी गाने ‘आख्या का यो काजल’ पर गोरी नागोरी के कामुक डांस मूव्स ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। वीडियो में गोरी नागोरी के सिजलिंग डांस मूव्स को दिखाया गया है।