home page

Vaani Kapoor: एक्ट्रेस ने जमीन पर लेटकर दिए हॉट पोज, देख फैंस पसीने से हुए तर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस वाणी कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर जमकर लाइक और कॉमेंट कर रहे हैं। 

 | 
Vaani Kapoor: एक्ट्रेस ने जमीन पर लेटकर दिए हॉट पोज, देख फैंस पसीने से हुए तर

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई डीवाज हैं, जिनकी खूबसूरती पर लोग पूरी की पूरी किताब लिख सकते हैं. ऐसे में हर रोज न जाने कितनी हसीनाएं सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें या वीडियोज शेयर (Share) करती हैं. लेकिन इनमें से कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं, जो लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ जाती हैं. 

बोल्ड तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों के दिलों की धड़कनें काफी बढ़ गई हैं. वाणी का ये फोटोशूट लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि लोग उनसे और फोटोज की मांग कर रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहीं इन तस्वीरों को जरूर देखें...


बढ़ गया सोशल मीडिया का पारा

महज दो फोटोज ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ाकर रख दिया है. इन फोटोज को देखने के बाद लोगों को दिसंबर के महीने में भी गर्मी लगने लगी है. वाणी कपूर ने लैवेंडर कलर का आउटफिट पहना हुआ है. दूसरी फोटो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि वाणी (Vaani Kapoor) ने हद से ज्यादा हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है. गले में नेकलेस पहनकर एक्ट्रेस पोज देती दिखाई दे रही हैं. वाणी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया यूजर्स पर जैसे जादू ही कर दिया है.

लोग नहीं हटा पा रहे हैं अपनी नजरें

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम


वाणी इस फोटोशूट के दौरान काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस में वाणी को देखने के बाद लोगों के लिए उनके ऊपर से नजरें हटा पाना काफी मुश्किल हो रहा है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में जहां एक यूजर ने कहा कि देखना कहीं फर्श आग न पकड़ ले तो वहीं एक और यूजर ने कहा कि ब्यूटी विद हॉटनेस.