home page

Viral Dance Video : संस्कारी बहू ने खुलेआम तौलिए में किया ऐसा डांस, देख लोगों के उड़े होश

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो खुलेआम तौलिए में डांस करती नजर आ रही है। फैंस इस हॉट डांस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। देखें वायरल डांस वीडियो-

 | 
Viral Dance Video : संस्कारी बहू ने खुलेआम तौलिए में किया ऐसा डांस, देख लोगों के उड़े होश 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। टीवी की संस्कारी बहू श्रद्धा आर्या ने अपने शो 'कुंडली भाग्य' से देशभर में अपनी खास पहचान बनाई है। हालांकि, बेहद कम लोग जानते हैं कि शो में संस्कारी बहू और बेटी का रोल करने वाली ये एक्ट्रेस असल जिंदगी में काफी बोल्ड और बेबाक हैं। हाल ही में श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे देख फैंस के भी होश उड़ गए। इस वीडियो में एक्ट्रेस खुलेआम तौलिए में डांस करती नजर आ रही हैं। श्रद्धा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी देखें : Chanakya Niti: लड़को की इन चीजों पर झट से फिदा हो जाती है लड़कियां, हो जाती है बेकाबू

श्रद्धा के वायरल हो रहे वीडियो को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है कि जब आपके बॉस आपसे पूछे कि आप हर सुबह लेट कैसे हो जाती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'माफ करना मैं लेट हूं, मैं आना ही नहीं चाहती थी।' कुछ घंटे पहले अपलोड हुए इस वीडियो पर 1.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं।

श्रद्धा की मस्ती

ये भी देखें : Chanakya Niti : जिस महिला में हों ये 3 गुण, उसका हर पुरुष बन जाता है गुलाम


वायरल वीडियो में श्रद्धा आर्या अपने कमरे में ऑफिस जाने के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं। हालांकि वो तैयारी के साथ- साथ मस्ती के मूड में भी हैं। एक्ट्रेस ने कपड़े पहनने से लेकर क्रीम लगाने तक, तैयार होने के पूरे प्रोसेस को बेहद खूबसूरती से फिल्माया है।