home page

Viral News : होली पर इंस्पेक्टर ने मांगी छुट्टी तो SP की निकल गयी हंसी, लीव एप्लीकेशन में लिख दिया कुछ ऐसा

आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है और आज कल इस इंस्पेक्टर का ये लीव एप्लीकेशन का लेटर भी वायरल हो रहा है , आखिर क्या है इसमें खास, आइये जानते है 

 | 
साहब! होली पर बीबी को मायके ले जाना है... इंस्पेक्टर ने मांगी छुट्टी तो ऐप्लिकेशन पढ़कर SP की हंसी छूट गई

HR Breaking News, New Delhi : होली त्योहार के अवसर पर शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी पुलिस विभाग के कंधों पर होती है। खास तौर पर शब-ए-बारात होने की वजह से इस बार प्रशासन मुस्तैद है। अधिकांश पुलिसकर्मियों की छुट्टियां निरस्त कर दी गई हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक इंस्पेक्टर ने ऐसी समस्या का जिक्र कर अवकाश मांगा कि एसपी साहब भी हंस पड़े।
पुलिस विभाग के एक इंस्पेक्टर ने छुट्टी के लिए आवेदन करते हुए अधीक्षक को लिखे पत्र में बताया कि शादी के 22 सालों में पत्नी कभी होली के अवसर पर मायके नहीं जा सकी है। वह मायके जाने और प्रार्थी को साथ ले जाने की जिद कर रही है। इसलिए समस्या पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए 10 दिनों की छुट्टी देने की कृपा करें।

क्या लिखा है लेटर में?
इंस्पेक्टर ने पत्र में लिखा, 'शादी के 22 वर्ष में प्रार्थी की पत्नी होली के अवसर पर अपने मायके नहीं जा सकी है। इस कारण वह प्रार्थी से बेहद नाराज चल रही है और वह होली के अवसर पर अपने मायके जाने एवं प्रार्थी को साथ ले चलने की जिद कर रही है। इस कारण प्रार्थी को अवकाश की महती आवश्यकता है। श्रीमान जी से विनम्र अनुरोध है कि प्रार्थी की समस्या पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए प्रार्थी को 4 मार्च से 10 दिन का अवकाश देने की कृपा करें।'

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के एसपी अशोक मीणा को जब छुट्टी के लिए ऐप्लिकेशन मिला तो वह हंस पड़े। उन्होंने इस छुट्टी को मंजूरी भी दे दी। लेकिन होली पर्व के अवसर के मद्देनजर 10 की बजाय 5 दिनों की छुट्टी ही अप्रूव की। पुलिस विभाग में भी इस अनोखे आवेदन की चर्चा है। वहीं यह पत्र भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।