home page

मनोकनी पहन Monalisa ने बेड पर दिए सिजलिंग पोज, देख पसीना-पसीना हुए लोग

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनलिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो बेड पर लेटकर फोटोशूट करवाती नजर आ रही है।

 | 
मनोकनी पहन Monalisa ने बेड पर दिए सिजलिंग पोज, देख पसीना-पसीना हुए लोग

HR Breaking News (नई दिल्ली)। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने हॉट लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. ऐसे में मोनालिसा अक्सर अपना सिजलिंग अंदाज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. मोनालिसा ने इस बार अपना बेडरूम लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस बेड पर बैठकर पोज दे रही हैं. उनका ग्लैमरस लुक खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

Monalisa बेडरूम में हुईं बोल्ड


मोनालिसा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर फैंस को गुड मॉर्निंग करते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की है. यहां वह बेड पर बेबाकी से बैठी नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने इस दौरान ब्लैक कलर की शीयर डीपनेक ड्रेस पहनी है, जिसके दोनों साइड में कट लगे हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां एक्ट्रेस बेहद हॉट और बिंदास दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

40 की उम्र में भी हॉट हैं मोनालिसा


बता दें कि मोनालिसा पिछले कुछ समय से लगातार फैंस के साथ अपने सेक्सी लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. उन्हें इन अदाओं को देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और हॉट होती जा रही हैं. वहीं, उनके लुक्स से अंदाजा ही नहीं लगा सकते कि एक्ट्रेस 40 साल की हो गई हैं. आज भी अपने हॉट अवतार से किसी भी एक्ट्रेस को दे सकती हैं।

इस शो में दिखी थीं मोनालिसा

ये भी पढ़ें : Affair: पति के सोने के बाद रात को पड़ोसी के पास में जाती थी महिला, ऐसे फूटा भांड़ा

मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से वह कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं. पिछली बार उन्हें कॉमेडी शो 'फव्वारा चौक' में देखा गया था. इस शो में भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और अली असगर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएं. फिलहाल मोनालिसा ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है।