home page

Aaj Ka Rashifal 25 January : आज इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, विवाह के योग्य जातकों का पक्का होगा रिश्ता

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों का भविष्यवाणी की जाती है। आज का राशिफल पढ़कर आप अपने जीवन में आपने वाली चुनौतियों को कामयाब बनाने में सफल रहेंगे।

 | 
Aaj Ka Rashifal 25 January : आज इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, विवाह के योग्य जातकों का पक्का होगा रिश्ता

HR Breaking News (ब्यूरो) : मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 25 January 2023) आज भाग्य आपका साथ देगा. इनकम में वृद्धि हो सकती है. सामाजिक रूप से यश और कीर्ति मिलेगी. व्यापार में लाभ होगा. विवाह के योग्य जातकों का रिश्ता पक्का हो सकता है. दोपहर के बाद आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. पूंजी निवेश से पहले आपको सोच-समझकर कदम उठाने की जरूरत है. परिजनों से किसी बात पर विवाद हो सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाहन चलाते समय बहुत ध्यान रखें. दुर्घटना का भय है.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 25 January 2023)


आज कोई पुरानी चिंता दूर हो सकेगी. शारीरिक रूप से भी आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. पारिवारिक जीवन में सुख-संतोष का अनुभव होगा. व्यवसाय में आपको यश मिलेगा. आपके काम की सराहना होगी और अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे. दोपहर के बाद भी किसी नए काम की शुरुआत कर पाएंगे. व्यापार में लाभ होगा. सामाजिक क्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 25 January 2023)

ये भी पढ़ें : पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना शर्म किए हो जाएं झट से तैयार


आपका आज का दिन मिश्रित फलदायी है. स्वास्थ्य में भी कुछ उतार-चढ़ाव होगा. व्यापार में पार्टनर के साथ मतभेद हो सकते हैं. धन का व्यय अधिक होगा. संतान की चिंता सताएगी. दोपहर के बाद आपके काम में सफलता मिलेगी. टारगेट पूरा होने से आपका मन भी खुश रहेगा. घर के बड़ों का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा. धार्मिक कार्यों में आपका मन लगेगा.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 25 January 2023)


आज मन को शांत रखकर ईश्वर के नाम का स्मरण करें. इससे एकाग्र होने में दिक्कत नहीं आएगी. गुस्से को वश में रखें. नेगेटिव विचार आपको परेशान कर सकते हैं. आज धन की तंगी रहेगी. फिर भी दोपहर के बाद आप प्रसन्न रहेंगे. आनंद-प्रमोद के पीछे धन का खर्च होगा. नौकरीपेशा लोग अधिकारी से वाद-विवाद ना करें. विदेश से स्वजनों के अच्छे समाचार प्राप्त होंगे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 25 January 2023)


आज आपको मनोरंजन के भरपूर साधन उपलब्ध होंगे. इससे आप मित्रों और स्नेहीजनों के साथ खुशी महसूस करेंगे. आज पर्यटन पर जाने की संभावना है. दोपहर के बाद मानसिक रूप से आप थका हुआ महसूस करेंगे. आज गुस्सा आपको चिड़चिड़ा बनाएगा. काम में मन नहीं लगेगा. धन की कुछ तंगी रह सकती है. आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, ऐसे में धैर्य से काम लें.

ये भी पढ़ें : 82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 25 January 2023)


आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायक है. काम में सफलता मिलने से आज आप आनंदित रहेंगे. आपका यश बढ़ेगा. परिवार का वातावरण अनुकूल रहेगा. इससे शारीरिक और मानसिक रूप से आप खुश और स्वस्थ अनुभव करेंगे. किसी बात पर ज्यादा भावुक ना हो. दोपहर के बाद आपका दिन मनोरंजन में गुजरेगा. व्यापार में भागीदारों से लाभ होगा.


तुला राशिफल (Tula Rashifal, 25 January 2023)


लेखन कार्य और साहित्यिक गतिविधियों के लिए आज का दिन शुभ फलदायक है. किसी चर्चा में भाग ले सकते हैं. नौकरीपेशा लोग अपने टैलेंट की बदौलत कुछ अच्छा काम कर पाएंगे. यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. व्यापार में वातावरण अनुकूल रहने की उम्मीद है. परिवार में आनंद का वातावरण बनेगा. कुल मिलाकर आपका दिन अच्छी तरह व्यतीत हो जाएगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 25 January 2023)


आज किसी बात को लेकर जिद्दी ना बने रहें. अपने इमोशन पर नियंत्रण रखें. वित्तीय मामलों में लाभ की आशा रख सकते हैं. वस्त्र-आभूषण एवं सौंदर्य प्रसाधनों के मामले में खर्च होगा. माता से लाभ होने की संभावना है. दोपहर के बाद विचारों में शीघ्र परिवर्तन होगा. नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन टालना बेहतर होगा. आपको पेट दर्द की समस्या हो सकती है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 25 January 2023)


आज मन की कोई चिंता दूर होने से आप काफी हल्कापन महसूस करेंगे. परिजनों के साथ किसी खास पारिवारिक चर्चा में भाग ले सकते हैं. मित्रों के साथ घनिष्ठता बढे़गी और विरोधी के समक्ष विजय होगी. आज भाग्य वृद्धि का योग है. हालांकि दोपहर के बाद कुछ थका हुआ महसूस करेंगे. महिलाएं सौंदर्य सामग्री खरीदने पर खर्च करेंगी. जमीन, मकान, वाहन आदि का सौदा संभलकर करें.

ये भी जानें : ससुर दूसरी महिला संग चला रहे थे अफेयर, बहू को सौंपा ये जरूरी काम


मकर राशिफल (Makar Rashifal, 25 January 2023)


आज धार्मिक विचारों के साथ-साथ धार्मिक कामों पर धन खर्च होगा. अधिक वाद-विवाद से परिवार का वातावरण सौहार्दपूर्ण नहीं रहेगा. ऑफिस में काम में मन नहीं लगेगा. दोपहर के बाद आप का मन चिंता से मुक्त रहेगा. मित्रों- स्वजनों से सार्थक मुलाकात होगी. आज भाग्यवृद्धि के योग बन रहे हैं. भाई-बहनों का प्रेम आप पर बरसेगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 25 January 2023)


आज सांसारिक विषयों की बजाए आध्यात्मिक विषयों की तरफ आपका झुकाव अधिक रहेगा. किसी नेगेटिव भावनाओं को महत्व न देकर मानसिक रूप से स्वस्थ रहने का प्रयत्न करें. शारीरिक प्रफुल्लता और मानसिक प्रसन्नता बनी रहेगी. दोपहर के बाद आप धार्मिक कामों के प्रति आकर्षित रहेंगे. विद्यार्थियों को पढ़ने-लिखने में अनुकूलता रहेगी. गृहस्थ जीवन शांतिपूर्ण समय बना रहेगा. धन लाभ होने की संभावना भी है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 25 January 2023)


धन के लेन-देन, उगाही या निवेश करते समय आज सावधानी रखें. किसी के भी काम में जल्दबाज़ी करने से विघ्न आ सकता है. कोर्ट कचहरी की बातों में संभलकर चलने की सलाह आपको दी जाती है. वाणी और क्रोध पर संयम बरतें. दुर्घटना में बेहद ध्यान से चलें. दोपहर के बाद शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य में सुधार होगा. विशेषकर धार्मिक और आध्यात्मिक काम में आपका मन लगा रहेगा. मित्रों की ओर से उपहार प्राप्त होंगे. पारिवारिक वातावरण में आनंद मिलेगा.