home page

Shani Dev : शनि के सूर्यास्त का शुभ प्रभाव बना देगा इन राशि वालों को रोड़पति से करोड़पति

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार 5 दिनों बाद शनि अस्त होगा। जब शनि अस्त होगा तो इन 4 राशि वाले जातकों के लिए लाभकारी होगा। शनि की स्थिति अनुकूल होने पर रंक भी राजा बन जाता है। 

 | 
Shani Dev : शनि के सूर्यास्त का शुभ प्रभाव बना देगा इन राशि वालों को रोड़पति से करोड़पति

HR Breaking News (ब्यूरो) : ज्योतिष गणना के अनुसार 17 जनवरी को शनि ने अपनी ही कुंभ राशि में प्रवेश किया। वहीं, 31 जनवरी को कुंभ राशि में अस्त हो जाएगा। इसके बाद 5 मार्च को इसमें बढ़ोतरी होगी। शनि को न्याय का देवता और कर्मफल का दाता माना जाता है। शनि की स्थिति अनुकूल होने पर रंक भी राजा बन जाता है और कुदृष्टि हो तो रंक राजा से भी हो जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि की वक्री होने से कई राशियों की परेशानियां बढ़ेंगी, लेकिन और भी कई राशियां हैं जिन्हें शनि की साढ़ेसाती से काफी लाभ होगा।

शनि कब अस्त होगा?


पंचांग के अनुसार 31 जनवरी को सुबह 2 बजकर 46 मिनट पर शनि अस्त हो रहा है, जो 5 जनवरी 2023 को रात 8 बजकर 46 मिनट पर उदय होगा।


शनि के सूर्यास्त का शुभ प्रभाव

ये भी पढ़ें : दो पत्नियों ने हफ्ते में तीन तीन दिन बांटा पति, जानिये 1 दिन किसकी चलेगी


मिथुन राशि : इस राशि के लिए शनि का गोचर शुभ साबित हो सकता है। इस राशि के लोगों को नौकरी और व्यापार में अच्छी खासी सफलता मिलेगी। करियर के क्षेत्र में मेहनत करेंगे तो सफलता मिलेगी। साथ ही धार्मिक गतिविधियों में भी बढ़ोतरी होगी।


कन्या राशि : कन्या राशि के लिए शनि की स्थिति लाभकारी रहेगी। शनि इस राशि में छठे भाव में भ्रमण कर रहा है। ऐसे में शनि का प्रभाव काफी कम हो जाएगा। इसलिए रुका हुआ पैसा वापस किया जाएगा। कर्ज मुक्ति प्राप्त करें। साथ ही शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी।

ये भी पढ़ें : मेरा पति मुझमे नहीं लेता है दिलचस्पी, मैं करने लगी हूं अकेला महसूस


मकर राशि : मकर राशि इस राशि में दूसरे भाव में प्रवेश कर रही है। ऐसे में इस राशि के जातकों पर भी अच्छा प्रभाव पड़ेगा। इस राशि में वाणी का भाव स्थिर होता है। ऐसे में इस राशि के लोग केवल अपनी वाणी पर ही ध्यान देते हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। व्यापार से जुड़े जातकों को भी लाभ होने के आसार हैं।


मीन राशि : इस राशि में शनि बारहवें भाव में अस्त होने जा रहा है। ऐसे में इस राशि के लोगों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। लंबे समय से रुके हुए कार्य सुचारू रूप से प्रारंभ होंगे। धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं। आपको जीवन की कई समस्याओं से भी छुटकारा मिलेगा।