home page

हस्तरेखा : हथेली की ये रेखा दिलाती है बेशुमार दौलत और अच्छा लाइफ पार्टनर

Palmistry : किसी भी व्यक्ति की हथेली देखकर उसके भविष्य का पता लगाया जा सकता है। आज हम बात करने वाले हैं हथेली में कौन निशान हमारा गुडलक होता है और हथेली की कौनसी रेखा तरक्की की ओर संकेत करती है।
 | 
हस्तरेखा : हथेली की ये रेखा दिलाती है बेशुमार दौलत और अच्छा लाइफ पार्टनर

HR Breaking News, Digital Desk- हथेली पर रेखाएं एक-दूसरे मिलकर हैशटैग '#' का निशान बनाएं तो इसे '井' गुडलक कहा जाता है. चाइनीज पामिस्ट्री में कहा गया है कि हथेली पर ऐसे निशान तरक्की का परिचायक है.


हस्तरेखा के जानकारों ने '#' या '井' के निशान के हृदय रेखा पर होने को बहुत शुभ बताया है. ऐसे निशान के हाथ जिनके होते हैं उनमें लीडर बनन की क्षमता होती है.

ये भी जानें : ये पांच काम कैश में करते ही इनकम टैक्स को लग जाता है पता, घर भेज देता है नोटिस


'#' या '井 ये निशान अगर हृदय रेखा और भाग्य रेखा के मध्य में हों तो ऐसा इंसान कारोबार में खूब धन अर्जित करता है. ऐसे निशान हथेली के गुरु पर्वत (तर्जनी अंगुली के नीचे) पर होते हैं तो कहा जाता है कि ऐसा इंसान बहुत धनी होता है.


वहीं, हथेली के बुध पर्वत (कनिष्ठा अंगुली के नीचे) पर ऐसा निशान बने तो इंसान बहुत प्रतिष्ठित होता है. उसे समाज में खूब मान-सम्मान मिलता है.

ये भी पढ़ें :  21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


वहीं हाथ के शनि पर्वत (मध्यमा अंगुली के नीचे) पर ये निशान इंसान बड़े पद का संकेत देते हैं यानी कि ऐसे निशान के लोग आला अधिकारी बन सकते हैं.