home page

Rashifal: इन राशियों का आज से शुरू हो रहा है भाग्योदय, Venus बना देगा मालामाल

Aaj ka rashifal: ग्रह ऐसी चीज है जो रातों रात आपकी किस्मत पलट सकते है। अक्सर देखा जाता है की बड़े से बड़े लोग भी कोई नया (astrology prediction) कार्य सुबह मुहरत देख कर ही शुरू करते है। अगर आप भी राशिफल मं विश्वास रखते है तो आपको बता दें, जल्द ही शुक्र (planet venus) कुछ राशियों में प्रवेश करने वाला है जिसके बाद इन राशि के जातको की जिंदगी में काफी अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। आइए खबर में विस्तार से जानते है कौन सी है वो राशियाँ-
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। शुक्र आज मेष राशि से वृषभ राशि का सफर पूरा करेंगे। धन वैभव के दाता शुक्र की चाल (horoscope today) बदलने से सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। लगभग 1 साल के बाद शुक्र अपनी स्वराशि वृषभ में प्रवेश करने जा रहे हैं जो काफी शुभ रहने वाला है। शुक्र 12 जून तक वृषभ राशि में विराजमान रहेंगे। वृषभ राशि में पहले से ही गुरु और सूर्य देव विराजमान हैं, जहां कल शुक्र की भी एंट्री (astrology tips) होगी। आइए जानते हैं शुक्र के वृषभ राशि में प्रवेश करने से किन राशियों की किस्मत पलट सकती है- 

 

UPSC की तैयारी के दौरान हादसे में मां को खोया फिर दुसरे प्रयास में बनी IAS

 

वृषभ राशि  (taurus Horoscope)                    

शुक्र के राशि परिवर्तन से वृषभ राशि वालों को काफी फायदा हो सकता है। मां लक्ष्मी की कृपा से व्यापार में आपको मुनाफा होगा। धन आगमन के योग बन रहे हैं लेकिन खर्चों पर आपको पकड़ बनानी होगी। मन खुश रहेगा। सेहत भी दुरुस्त रहेगी। वहीं, संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। 

 

High Court Decision : ससुर की संपत्ति में दामाद का कितना अधिकार, हाईकोर्ट ने किया साफ

 

कर्क राश (Cancer Sunshine ) 

कर्क राशि वालों के लिए शुक्र की चाल बेहद ही लाभकारी साबित हो सकती है। शुक्र के गोचर करने से आपकी इंकम बढ़ने की संभावना है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है। घर-परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। व्यापार की दृष्टि से भी यह गोचर शुभ माना जा रहा है।

UPSC की तैयारी के दौरान हादसे में मां को खोया फिर दुसरे प्रयास में बनी IAS

मकर राशि (Capricorn Horoscope) 

शुक्र की चाल मकर राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है। करियर में नए मुकाम हासिल करने के कई मौके मिल सकते हैं। वहीं, रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा। हेल्थ दुरुस्त रहने वाली है। वहीं, सिंगल लोगों की लाइफ में किसी में किसी नए शख्स (future prediction)  की एंट्री हो सकती है।