home page

Horoscope : इस महीने जमकर मौज करेंगे ये 5 राशि वाले

आज के राशिफल में आप जानेंगे आपके दैनिक जीवन की सारी प्रतिक्रिया और दिन में होने वाले शुभ अशुभ लाभ। इस राशिफल को पढ़कर आप अपने जीवन में आने वाली चुनौतियों के लिए पहले से तैयार हो सकते हैं। 
 | 
Horoscope : इस महीने जमकर मौज करेंगे ये 5 राशि वाले

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। मार्च माह में कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में ये महीना जहां कुछ राशि के जातकों के लिए मुश्किल भरा रहेगा वहीं कुछ लोगों के लिए इस माह में परिस्थितियां अनुकूल रहने वाली हैं. बता दें कि इस माह 13 मार्च को ही मंगल ने मिथुन राशि में प्रवेश किया है. वैसे तो मंगल के इस गोचर का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर पड़ने वाला है. लेकिन कुछ राशि के जातक बेहद खास हैं. जानें 69 दिन तक किन राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा.

मंगल राशि परिवर्तन का इन राशियों को होगा लाभ

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का मिथुन में गोचर सिंह राशि के जातकों के जीवन में बड़ा बदलाव लेकर आने वाला है. इस दौरान इन जातकों को सभी सांसारिक सुखों की प्राप्ति होगी. धन लाभ होगा. इतना ही नहीं, किसी पुराने इन्वेस्टमेंट से भी लाभ होने की पूरी उम्मीद नजर आ रही है. वहीं, प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को भी इस अवधि में लाभ होगा.

ये भी जानें : इतने साल बाद किराएदार का हो जाएगा घर, मकान मालिक का हक समाप्त, सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला

कन्या राशि

ज्योतिष अनुसार ये गोचर इन राशि के जातकों के लिए ऊर्जा और उत्साह लेकर आ रहा है. कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. वहीं, अगर आप अपना बिजनेस या कारोबार करते हैं, तो इस अवधि में मोटा मुनाफा हो सकता है. मां के आशीर्वाद से जीवन में हर कदम पर सफलता मिलेगी.

तुला राशि

मंगल का मिथुन में गोचर होने से इस राशि के जातकों को भी शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस राशि वालों का मन धर्म-कर्म में लगेगा. किसी लंबी तीर्थ यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा. इस अवधि में घर में कोई बड़ा धार्मिक आयोज हो सकता है. परिवार के बड़ों का आशीर्वाद लेकर चलें. हर काम में सफलता हासिल करेंगे.

ये भी पढ़ें :  21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार स्वास्थ्य की दृष्टि से यह गोचर आपके लिए लाभकारी रहेगा. इस दौरान शत्रु परास्त हो सकते हैं और मित्र की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. इस अवधि में की गई लापरवाही भारी पड़ सकती है. प्रतियोगी परीक्षाओं में भी सफलता पाएंगे.

मीन राशि

मंगल गोचर मीन राशि वालों के लिए भी शुभ फलदायी रहेगा. इस दौरान इन राशि वालों को परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के सहयोग से कोई नई प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं, करियर में भी तरक्की मिलेगी.