home page

Horoscope : आज सुर्य की तरह चमकेगा इन 5 राशियों का करियर

Horoscope : आज इन राशियों के लिए बड़ा ही खास दिन है। इन राशियो में सुर्य गोचर योग बन रहा है जो इन राशि वालों के लिए बड़ा ही फायदेमंद है। 

 | 
Horoscope : आज सुर्य की तरह चमकेगा इन 5 राशियों का करियर

HR Breaking News (Delhi) : सूर्य आज से चंद्रमा के नक्षत्र रोहिणी में गोचर करने जा रहे हैं। आज रात 9 बजकर 12 मिनट पर सूर्य रोहिणी नक्षत्र में गोचर कर जाएंगे। ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को ग्रहों का राजा माना गया है ऐसे में सूर्य का गोचर सभी राशियों के जीवन को प्रभावित करता है। ऐसे में सूर्य का चंद्रमा के प्रिय नक्षत्र रोहिणी में जाना सभी राशियों के जीवन को प्रभावित करने वाला है। लेकिन, सूर्य का यह गोचर करीब 5 राशि के जातकों के लिए बेहद भाग्यशाली रहेगा। इस दौरान उन्हें करियर में काफी अच्छे अवसर मिलेंगे। आइए जानते हैं सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में जानें से किन राशियों की होगी उन्नति।


 मेष राशि 


सूर्य इस दौरान पंचम भाव के स्वामी रहने वाले हैं। सूर्य के प्रभाव से मेष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी। साथ ही इस अवधि में आपके संबंध भी काफी मधुर रहने वाले हैं। इस दौरान आप अपने परिवार की सभी सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ अच्छे संबंध साझा करेंगे। इस दौरान इस राशि के जातक काफी प्रेरित और महत्वाकांक्षी रहने वाले हैं। इस अवधि में आप अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करने में सफल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें : ये है बिहार का सबसे पुराना रेलवे स्टेशन, 1939 में बदला गया था नाम

वृषभ राशि


सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश करने से वृषभ राशि के जातकों का दृष्टिकोण काफी सकारात्मक रहने वाला है। इस दौरान उनकी नेतृत्व क्षमता भी काफी अच्छी रहने वाली है। साथ ही आपके चेहरे पर एक अलग ही तेज देखने को मिलेगा। इस दौरान लोग आपसे काफी आकर्षित रहने वाले हैं। इस दौरान आपको अपने मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आप जो अपनी मेहनत और लगन से अच्छा नाम और पैसा कमाने में सफल रहेंगे। समाज में भी आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कर्क राशि


 सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में जाने से कर्क राशि के 11वें भाव में सूर्य रहेंगे। ऐसे में कर्क राशि के जातकों के लिए धन योग बनेगा। इस दौरान आपका करियर भी काफी अच्छा रहने वाला है। इस दौरान आपका करियर तो साधारण रही रहने वाला है। लेकिन, आपकी आय के स्रोत काफी अच्छे रहेंगे। आपको आय के स्रोत के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ेगा। इस दौरान यदि आप किसी व्यवसाय का हिस्सा बनते हैं तो ऐसा करना आपके लिए अच्छा रहने वाला है। इस दौरान आपका व्यक्तित्व भी काफी मजबूत नजर आएगा। दूसरे लोग आपकी बात सुनना पसंद करेंगे।

ये भी पढ़ें :  पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट


सिंह राशि 


सूर्य रोहिणी नक्षत्र में जाने से सिंह राशि के 10वें भाव में स्थित होंगे। ऐसे में जो लोग सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं उन्हें कुछ सफलता मिल सकती है। इस दौरान आपका करियर काफी अच्छा रहने वाला है। सूर्य के प्रभाव से सिंह राशि के जातकों को एक मजबूत करियर की प्राप्ति होगी। साथ ही साथ आपकी आर्थिक स्थिति भी काफी ज्यादा अच्छी रहने वाली है। हालांकि, इस दौरान आप अपने कामकाज में काफी ज्यादा व्यस्त रहने वाले हैं। कुल मिलाकर सूर्य का यह गोचर आपके लिए उत्तम फलदायी साबित होगा।

ये भी जानें सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला

धनु राशि 


सूर्य इस दौरान धनु राशि के जातकों के छठे भाव में विराजमान रहने वाले हैं। छठे भाव में होने से सूर्य धनु राशि के जातकों के करियर में मजबूती लाएंगे। साथ ही इस दौरान आप मेहनत करने से पीछे नहीं हटेंगे। इस दौरान आप अपने प्रयासों से सम्मान और दृढ संकल्प हासिल करने में सफल रहेंगे। जो लोग स्पोर्ट्स में हैं उनका करियर इस दौरान काफी अच्छा रह सकता है।