home page

Love Horoscope : आज इन लोगों का पार्टनर के साथ बन सकता है नाइट डेट का प्लान

Love Horoscope : अपने पार्टनर के प्यार में डूबने का दिन है। आप बेझिझक उन्हें आपको लाड़ प्यार करने की अनुमति दे सकते हैं क्योंकि आप इसके लायक हैं और उन्हें आपके लिए ऐसा करने में मज़ा आएगा।

 | 
Love Horoscope : आज इन लोगों का पार्टनर के साथ बन सकता है नाइट डेट का प्लान

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो) : ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि के साथ बुधवार का दिन है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, चंद्रमा की स्थिति बात करें, तो सुबह 8 बजकर 27 मिनट तक मिथुन राशि में संचार करेंगे। इसके बाद कर्क राशि में संचार करने लगेंगे। चंद्रमा की इन राशियों पर रहने के कारण कई राशियों के लव लाइफ में खुशियां आ सकती हैं। इसके साथ ही कुछ राशियों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है।

मेष राशि


आज आपका मन दोपहर की फिल्म देखने, शहर से बाहर ड्राइव पर जाने, दैनिक दिनचर्या से दूर होने के लिए कुछ भी करने का हो सकता है। हालांकि आम तौर पर आप इस तरह जीवन से हुक नहीं खेल सकते हैं, आप भाप को उड़ाने और अपने प्रियजन के साथ फिर से जुड़ने के लिए आज के लिए एक अपवाद बना सकते हैं। साथ में सुकून भरी शाम का आनंद लें।

ये भी पढ़ें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...

वृषभ राशि


आज का दिन संचार से भरपूर रहेगा। चाहे इंटरनेट पर किसी खास से चैटिंग हो या फिर फोन पर मीठी-मीठी बातें. आप आज खुद को अपने पार्टनर से काफी जुड़ा हुआ पाएंगे। सिंगल लोगों को आज इंटरनेट पर पार्टनर मिल सकता है। जोड़े एक-दूसरे से हर तरह की घोषणाएं करेंगे, और एक प्रस्ताव की प्रबल संभावना है जो परिणाम देगा!


मिथुन राशि


अपने पार्टनर के प्यार में डूबने का दिन है। आप बेझिझक उन्हें आपको लाड़ प्यार करने की अनुमति दे सकते हैं क्योंकि आप इसके लायक हैं और उन्हें आपके लिए ऐसा करने में मज़ा आएगा। इन दिनों का अधिकतम लाभ उठाएं जब ऐसा लगे कि आप दोनों के पास एक दूसरे के लिए समय और ऊर्जा है।

ये भी पढ़ें : UP के इस शहर में बनेगा क्रिकेट स्टेडियम, 40 हजार लोगों के बैठने की होगी सुविधा

कर्क राशि


आज आप पाएंगे कि आप और आपका पार्टनर एक-दूसरे को और गहराई से जानना चाहते हैं। आपको ऐसा महसूस होगा कि आप में से प्रत्येक कोई न कोई आत्मा खोज कर रहा है और आप अपने अहसासों को अपने प्रियजन के साथ साझा करना चाहते हैं। इस समय को अपने साथी के साथ खुलकर संवाद करने के लिए निकालें; आप पाएंगे कि यह आपको अंत में बहुत करीब लाता है। यह संचार आपके घर में सद्भाव की भावना लाएगा।


सिंह राशि


जोड़े जो हाल ही में बहस कर रहे थे, वे पाएंगे कि उनके मतभेद सुलझ रहे हैं और रिश्ते में सद्भाव वापस आ रहा है। इस प्रक्रिया पर कड़ी मेहनत करें, क्योंकि यह अपने आप नहीं होगा। अपने दीर्घकालिक संबंध लक्ष्यों पर नज़र रखें और सकारात्मक बने रहें।

कन्या राशि

ये भी जानें : Bihar के इन 13 जिलों में सड़कें होंगी चौड़ी, 2 साल में पूरा होगा काम


इस समय आपके और आपके पार्टनर के बीच घनिष्ठता बढ़ जाती है। या तो आप या आपका साथी एक गहरा और अधिक सार्थक संबंध चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी से अपनी भावनाओं के बारे में बात करें और जब वे आपको अपनी भावनाओं के बारे में बताएं तो उन्हें भी सुनें।


धनु राशि


आज के जोड़े पाएंगे कि वे एक साथ रहने के लिए पर्याप्त समय का आनंद लेते हैं। आपको कोई ऐसी फिल्म मिल सकती है, जिसे आप काफी समय से नहीं कर पाए हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने समय से साथ हैं, आज की रात को आप दोनों के लिए डेट नाइट बना लें। आप खुश हो जायेंगे आपने किया था।