home page

Vietnam Travelling: महज 9 रुपये में करें वियतनाम का सैर-सपाटा, ये एयरलाइंस लेकर आई स्पेशल ऑफर

Vietnam Travelling:  यदि आप इन दिनों वियतनाम घूमने का प्लान बना रहे हो और आपके पास बजट नहीं है तो इससे सुनहरी मौका आपको नहीं मिल सकता। दरअसल इन दिनों एक एयरलाइन कंपनी आपको मात्र 9 रुपये में वियतनाम घूमने का ऑफर दे रही है। जानें इस ऑफर बारे मे..
 | 
महज 9 रुपये में करें वियतनाम का सैर-सपाटा, ये एयरलाइंस लेकर आई स्पेशल ऑफर

HR Breaking News,(डिजिटल डेस्क):  यदि आप वियतनाम (Vietnam) घूमने का प्लान बना और आपके पास बजट की कमी है तो आपके लिए बेहद सुनहरी मौका है। एक एयरलाइन कंपनी (Airline) ने खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत महज 9 रुपये में हवाई सफर कर आप वियतनाम  पहुंच सकते हैं। दरअसल, वियतजेट एयरलाइन (Vietjet Airline) 9 रुपये में एयर टिकट का ऑफर लेकर आई है। अगर आप वियतनाम घूमने के प्लान बना रहे हैं, तो इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। 

इसे भी देखें : चलता फिरता फाइव स्टार होटल है ये ट्रेन, लग्जरी केबिन में मिलती है शैंपेन, ये है दुनिया की सबसे आलीशान ट्रेन

कब तक है रहेगा ऑफर


 वियतजेट(Vietjet) 17 रूट्स पर भारत और वियतनाम के बीच डायरेक्ट फ्लाइट ऑपरेट करने वाली है। इस ऑफर के तहत चार अगस्त से टिकट की बुकिंग शुरू हो गई है। यह ऑफर 26 अगस्त तक रहेगा। मतलब 4-26 अगस्त के बीच बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को आप टिकट बुकिंग कर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

एयरलाइन कंपनी ने बताया कि वियतजेट भारत से वियतनाम के सफर के लिए 30,000 प्रमोशनल टिकट ऑफर कर रही है। इन टिकटों की कीमतों की शुरुआत 9 रुपये से हो रही है। इसके तहत 15 अगस्त 2022 से 26 मार्च 2023 तक के यात्रा के लिए कोई भी टिकट की बुकिंग कर सकता है। टिकट बुकिंग के लिए ऑफर 26 अगस्त तक ही है।


भारी संख्या में लोग पहुंच रहे वियतनाम 


वियतजेट(Vietjet) के कमर्शियल डायरेक्टर जय एल लिंगेश्वर ने बताया कि भारत और वियतनाम के बीच 17 रूट्स पर एयरलाइन फ्लाइट ऑपरेट करेगी। पांच प्रमुख भारतीय शहरों से यात्री अब खूबसूरत तटीय शहर डा नांग के की यात्रा के लिए सीधी उड़ानें ले सकते हैं। वियतनाम के राजदूत फाम सान चाऊ(pham san chau) के अनुसार, भारतीय पर्यटकों के बीच वियतनाम एक बेहतरीन पर्यटन देश के रूप में उभर रहा है। भारत से जाने वालों के लिए वियतनाम में विजा प्रक्रिया को आसान बना दिया गया है। वियतनाम जाने के लिए बड़ी संख्या में आवेदन आ रहे हैं। 

और देखें : बेहद कम खर्च में करें लग्जरी क्रूज घूमने का सपना साकार, IRCTC लेकर आया शानदार टूर पैकेज

इन रूट्स पर मिलेगी फ्लाइट 


वियतजेट(Vietjet) 17 और 18 अक्टूबर से मुंबई और देश की राजधानी दिल्ली से दा नांग से जोड़ने वाली सर्विस शुरू करेगी। वियतजेट 28 नवंबर, 29 और एक दिसंबर को बेंगलुरु, हैदराबाद और अहमदाबाद से दा नांग के तीन और नए रूटस् के लिए सर्विस की शुरुआत करेगी। एयरलाइन के अनुसार, इस साल सितंबर से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद और अहमदाबाद से वियतनाम के होची मन्हि सिटी, हनोई, डा नांग, फु क्वोक तक की सेवाएं भी शुरू हो जाएंगी।