home page

Dubai और Thailand से खरीदें iPhone 15 pro और Max , बचने इतने पैसे के घूमना फिरना हो जायेगा फ्री

iPhone 15 price  : लोगों के अंदर iPhone 15 खरीदने का क्रेज़ बढ़ता जा रहा है , अगर आपको भी हमारे देश में इसकी कीमत ज्यादा लग रही है तो आप दुबई और थाईलैंड से इसे खरीद सकते है जिससे आपके बहुत सारे पैसे बचेंगे | आइये जानते हैं कैसे 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : भारत में आईफोन 15 सीरीज भारत के साथ दुनियाभर में लॉन्च हो गई है। लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से भारतीय ऐपल फैंस परेशान हैं। लेकिन अगर आप घूमने-फिरने के शौकीन हैं, तो शायद आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हम आपको ऐसे लोकेशन के बारे में बता रहे हैं, जहां से आप सबसे सस्ते में आईफोन 15 खरीद पाएंगे। इससे इतने पैसे बचेंगे की आपका घूमना फिरना फ्री में हो जाएगा।

Aaj Ki Raat : Noida की इन जगहों पर कभी नहीं होती रात, फ्री में होती है इन्ट्री और पूरी रात एन्जॉय



सीधे 46 हजार की होगी बचत
बता दें कि स्कीम उन लोगों के लिए फायदेमंद होगी, जो आईफोन 15 प्रो या फिर आईफोन 15 प्रो मैक्स स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। दरअसल भारत में जहां आईफोन 15 की कीमत ज्यादा है। लेकिन दुबई और थाईलैंड में आईफोन 15 की कीमत ज्यादा है। भारत के मुकाबले इन देशों में आईफोन 15 की खरीद पर अधिकतम 46 हजार रुपये की बचत हो रही है।

घूमना-फिरना हो जाएगा सस्ता

Aaj Ki Raat : Noida की इन जगहों पर कभी नहीं होती रात, फ्री में होती है इन्ट्री और पूरी रात एन्जॉय


भारत में आईफोन 15 प्रो मैक्स के 1 टीबी मॉडल की कीमत 1,99,900 रुपये है। जबकि इसकी कीमत दुबई में 1,53,543 रुपये है। मतलब सीधे 46 हजार रुपये की बचत हो रही है। जबकि मुंबई से दुबई की MakeMyTrip पर फ्लाइट करीब 9000 रुपये में है। जबकि दिल्ली से दुबई की फ्लाइट 10,000 रुपये में है। ऐसे में अगर आप दिल्ली से दुबई जाकर आईफोन 15 प्रो मैक्स खरीदते हैं, तो आप फोन भी खरीद पाएंगे। साथ ही फ्लाइट से लेकर घूमना फिरने का खर्च भी फ्री में हो जाएगा। इसी तरह मेकमाईट्रिप पर दिल्ली से बैंकॉक की फ्लाइट 10,000 रुपये में हैं। जबकि थाईलैंड में iPhone 14 Pro Max की कीमत 66 900 baht यानी 1,55,407 रुपये है।

Aaj Ki Raat : Noida की इन जगहों पर कभी नहीं होती रात, फ्री में होती है इन्ट्री और पूरी रात एन्जॉय