home page

NCR Night Life : रात में घूमने के लिए एनसीआर की ये 4 जगहें हैं बेहद खास, बीच रात तक भी खुले रहते हैं इनके दरवाजे

Places in Gurgaon at Night : घूमने का शौक रखने वालों में कुछ ऐसे भी होते हैं जो नाइटलाइफ को एंजॉय करना पसंद करते हैं. अगर आप भी दोस्तों के साथ नाइटलाइफ को एंजॉय करने का प्लान कर रहे है तो इसके लिए गुरुग्राम एक परफेक्ट जगह साबित हो सकती है. यहां पर आप दोस्त या गर्लफ्रेंड के साथ रात भर नाइट पार्टी या टेस्टी फूड्स का मजा ले सकते हैं.

 | 
NCR Night Life : रात में घूमने के लिए एनसीआर की ये 4 जगहें हैं बेहद खास, बीच रात तक भी खुले रहते हैं इनके दरवाजे

HR Breaking News, Digital Desk - अक्सर घूमने के लिए हम अच्छी नाइटलाइफ (best place for nightlife) वाली जगह जरूर देखते हैं, बस एक चमचमाती प्लेस और बेस्ट क्राउड मिल जाए, फिर क्या…घूमने के शौकीनों (travel lovers) का दिन बन जाता है। अगर बात करें बीच रात तक घूमने वाली प्लेसेस की तो इस लिस्ट में कई जगह हैं, जो रात के 12 या 1 बजे तक खुली रहती हैं। इस लिस्ट में गुरुग्राम सिटी सबसे ऊपर आती है, यहां की नाइटलाइफ भी लोगों को बड़ी पसंद आती है।


अगर आप आज रात गुरुग्राम दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो गुरुग्राम की ये 4 जगह दोस्तों और गर्लफ्रेंड के साथ घूमने के लिए बेस्ट है। जानिए इन जगहों के बारे में जो रात के 12-1 बजे भी खुली रहती हैं।


फील अलाइव, गुड़गांव - Feel Alive, Gurgaon


गाने-वाने का शौक रखने वालों के लिए फील अलाइव रेस्तरां परफेक्ट माना जाता है। ये रेस्तरां गुरुग्राम को एक नया रूप देता है। यहां मॉडर्न टेक्नीक के साउंड सिस्टम और कराओके मशीनों से सजी जगह लोगों का भरपूर मनोरंजन कर देती हैं। यही नहीं, यहां लेडीज नाइट, लाइव स्पोर्ट्स स्क्रीनिंग भी होती है और खानों का तो जवाब ही नहीं, यहां आप एशियाई, इटालियन और कॉन्टिनेंटल डिशेस का पूरा मजा उठा सकते हैं।


स्थान: सेक्टर 29
समय: सुबह 11:45 से 1:00 बजे तक
दो के लिए कीमत: 1200 (लगभग)

साइबर हब, गुड़गांव - Cyber Hub, Gurgaon


गुड़गांव आने वाले हर व्यक्ति को एक बार साइबर हब भी जरूर देखना चाहिए। अगर यहां के बेस्ट नाइटलाइफ की बात करें, तो इससे अच्छी जगह और कोई नहीं हो सकती। सोशलाइज करने के लिए इससे परफेक्ट जगह और कोई नहीं हो सकती। यहां आप खा सकते हैं, पी सकते हैं और दूसरी एक्टिविटीज के लिए भी SMAAASH जा सकते हैं। दोस्तों या नाइट में हैंगऑउट करने वाली फैमिली के लिए साइबर हब को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

समय: 24 घंटे
एंट्री फीस : कुछ नहीं


सूत्र गैस्ट्रोपब, गुड़गांव - Sutra Gastropub, Gurgaon


बेस्ट नाइटलाइफ के लिए इससे बेस्ट रेस्तरां नहीं है, यहां आपको ऑउटडोर और इनडोर दोनों लोकेशन मिल जाएंगी। वुड डिजाइनिंग और ओल्ड डेकोरेशन इस जगह पर अलग ही समां बांध देती हैं। यहां टेस्ट करने के लिए काफी कुछ है, लेकिन आप बर्गर, स्टेक और सैंडविच से लेकर देसी डिशेस तक सब कुछ टेस्ट कर सकते हैं।


स्थान: साइबर हब
समय: दोपहर 12:00 बजे से 1:00 बजे तक
दो के लिए लागत: रुपए 2300 (लगभग)


हार्ड रॉक कैफे, गुड़गांव - Hard Rock Cafe, Gurugram


बेहतरीन म्यूजिक और टेस्टी डिशेस के लिए बेस्ट रेस्तरां देख रहे हैं? तो एक बार हार्ड रॉक कैफे जाएं। ये जगह साइबर हब में स्थित है, रॉक-एंड-रोल थीम वाले इस पब में घुसते ही आपको पार्टी करने का मूड बन जाएगा। म्यूजिक की बात करें तो यहां आने वाला हर व्यक्ति अपनी सीट पर ही थिरकने को मजबूर हो जाता है। लाइव स्क्रीनिंग का भी पूरा मजा उठा सकते हैं। बेहतरीन अल्कोहलिक मिश्रण के अलावा, यहां आप एचआरसी बर्गर, अमेरिकी क्लासिक्स और लोकल टेस्टी डिशेस मौजूद हैं।
 

जगह: साइबर हब
समय: दोपहर 12:00 बजे से 1:00 बजे तक
दो लोगों के लिए लागत: रुपए 2500 (लगभग)