home page

Nightout: नाइट आउट के लिए बेस्ट हैं ये Delhi NCR की ये जगहें, यहां विदेशों जैसा आएगा फील

Famous Night Out places in Delhi-NCR: आजकल के जमाने में नाइटलाइफ  काफी फेमस हो रही है। खासकर युवाओं में इसका ज्यादा चलन है। अगर आप भी निगहलीफे के शौक़ीन है तो दिल्ली में नाइटलाइफ (Best clubs in Delhi)  का मजा सबसे अलग होता है। आज हम आपको दिल्ली एनसीआर की कुछ ऐसी जगहों के बारे में (Delhi-NCR famous clubs) बताएंगे जो रात होने पर विदेशो को भी फ़ैल करती है। आइए नीचे खबर में इनके बारे में विस्तार से जानते है-
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। दिल्ली के दिल की धड़कन कहा जाने वाला सीपी यानी कनॉट प्लेस (best places to visit in delhi)  युवाओं का बेस्ट हैंगआउट प्लेस है। इसके आसपास की मार्केट, पब, क्लब और बार देर रात तक गुलजार रहते हैं। यहां की रात यानी विदेश की रात एक जैसी है।

 

CIBIL Score : खराब सिबिल स्कोर के कारण नहीं मिल रहा लोन, इन 5 तरीकों से कर सकते हैं ठीक

 

गुरुग्राम की नाइट लाइफ

 अगर आप यहां एक रात बिता लेते है तो वो जीवन भर (best clubs in gurugram) आप को याद रहने वाला है। यहां ज्यादातर क्लब में आपको प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स भी दिखाई देंगे। जो आपकी शानदार फोटोज़ (nightlife in gurugram) क्लिक करते हैं। कुछ एक जगहों पर लाइव म्यूज़िक मूड सेट करती है तो बाकी जगहों पर थिरकने के लिए डीज़े का साउंड काफी होता है।

 

Petrol Pump पर मिल रहा है नकली या कम तेल तो ऐसे करें शिकायत, तुरंत होगा सामाधान

 

हौज खास

दिल्ली के हौज खास में तो नाइट क्लब्स (Night clubs in hauz khas) की भरमार है। सभी एक से बढ़कर एक हैं। कहीं का डीजे शानदार है तो कहीं का खाना बहुत अच्छा है, कोई कॉकटेल के लिए मशहूर है तो कहीं बैठने का बेहतरीन इंतजाम है। सभी पब, बार व क्लब्स की (best places at hauz khas) अपनी अलग-अलग विशेषता है। यहां पर आने के एक बार तो आप भूल भी सकते है की आप दिल्ली में है या कही और।

Jaya Kishori : एक कथा के इतने रूपयें लेती है जया किशोरी, जानिए कहां करती हैं खर्च

ग्रेटर कैलाश

दोस्तों के साथ नाइट लाइफ एन्जॉय करना हो तो जीके यानी ग्रेटर कैलाश में भी आपको कुछ (famous clubs in GK) ऑप्शन्स मिलेंगे। यहां की जगमगाती लाइट्स, रीमिक्स म्यूजिक ट्रैक का शोर आपके वीकेंड को यादगार बना देगा। यहां के नाइट क्लब्स में आप दोस्तों व परिवार किसी के भी साथ जा सकते हैं।

CIBIL Score : खराब सिबिल स्कोर के कारण नहीं मिल रहा लोन, इन 5 तरीकों से कर सकते हैं ठीक

अंसल प्लाजा में है जहां आप अपने दोस्तों के साथ रातभर पार्टी का आनंद ले सकते हैं। इस बार में आप (ansal plaza nightlife) दोपहर 12 बजे से लेकर रात के 2 बजे तक शानदार पार्टी कर सकते हैं और यहां के स्वादिष्ट भोजन और ड्रिंक का लुत्फ उठा सकते है। यहां के म्यूजिक में दोस्तों के साथ थिरक भी सकते है।