home page

Relationship Tips : इन 5 तरीकों से शादीशुदा महिलाएं होती हैं आकर्षित

Relationship tips : अक्सर कम उम्र के लड़कों को अपनी से ज्यादा उम्र की लड़कियों से प्यार हो जाता हैं। और अगर आप भी किसी शादीशुदा महिला ही अपनी और आकर्षित करना चहते हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि अगर महिला भी आपके प्रति आकर्षण के संकेत भेजती है। तो संभावना यह है कि वह चाहती है कि आप उसकी ओर देखें। तो आप शादीशुदा महिला को इन 5 तरीकों से आसानी से अपनी और (Some Tips to Attract a Married Woman) आकर्षित कर सकते हैं। 
 | 

HR Breaking News, Digital Desk - tips to seduce a married woman : किसी शादीशुदा महिला (Married woman) के प्रति आकर्षित होना बहुत ही भ्रमित करने वाली स्थिति होती है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि पुरुष आमतौर पर थोड़ी बड़ी उम्र की महिलाओं की ओर आकर्षित (attracted to older women) होते हैं, जो ज्यादातर अपनी उंगली में अंगूठी पहने हुए होती हैं। फिर भी, यदि महिला भी आपके प्रति आकर्षण के संकेत भेजती है, तो संभावना है कि वह चाहती है कि आप उसकी ओर देखें। उस वक्त वह चाहती हैं कि कोई उनसे बात करे।

वह शायद आपसे प्यार की उम्मीद रखती है. लेकिन अगर आप वाकई उसमें रुचि रखते हैं और आपको उससे सकारात्मक संकेत भी मिलते हैं तो अब आपको कुछ छोटे-छोटे कदम उठाने की जरूरत है। जिससे आप दोनों के बीच नजदीकियां बढ़े. तो, हम आपके लिए एक विवाहित महिला को आकर्षित करने (Tips to woo a married woman) के लिए कुछ टिप्स लेकर आए हैं।

प्रशंसा (तारीफ) करें:

उसकी सुंदरता की तारीफ करें और वह निश्चित रूप से आपकी तारीफ सुनना चाहेगी। आपको उन्हें विशेष महसूस कराना होगा। अगर आप उसे गर्मजोशी दिखाना चाहते हैं तो आपको उसकी तारीफ भी इसी तरह करनी चाहिए, जिससे उसे एहसास होगा कि आप उससे बहुत कुछ चाहते हैं। वह निश्चित रूप से इसकी सराहना करेगी क्योंकि पति और घरेलू जीवन रोजमर्रा की भागदौड़ के बीच सुखद तारीफ सुनने के लिए उसके लिए शायद ही कोई जगह छोड़ते हैं।

मौज-मस्ती का समय बिताएं:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक विवाहित महिलाओं का जीवन सांसारिक और अधिकतर नियमित होता है। इसलिए, यह एक बोनस प्वाइंट (bonus point) होगा यदि आप अपने साथ रहते हुए उन्हें खुश महसूस करा सकें। महिलाएं शादी के बाद काफी तनाव में रहने लगती हैं, शादी के बाद उन पर कई तरह की जिम्मेदारियां आ जाती हैं। जिसके कारण वह तनावग्रस्त रहने लगती है। आप उन्हें अपने चुटकुलों और बुद्धि से मंत्रमुग्ध कर दें और उन्हें ऐसी जगह ले जाएं जहां वे मौज-मस्ती कर सकें। यदि वह वास्तव में आपकी कंपनी का आनंद लेना शुरू कर देती है, तो वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेगी।

उत्तेजक बातचीत करें:

दरअसल, अधिकांश विवाहित महिलाओं में एक बात समान होती है, जो है घर पर रोज एक जैसी दिनचर्या। महिलाओं की शादी होने के बाद कई जिम्मेदारियां उठानी पड़ती हैं। ऐसा ही पुरुषों के साथ भी होता है। जिसके कारण ऐसी महिलाओं के पति उनसे उत्तेजक बातें नहीं करते जो महिलाएं पसंद करती हैं। घर के काम में महिलाएं व्यस्त होती हैं, तो वहीं पुरुष अपने ऑफिस के काम में व्यस्त हो जाते हैं। जिसके कारण ऐसी बातें करने का समय ही नहीं मिल पाता। ऐसे में अगर आप उनसे कुछ उत्तेजक बातें करेंगे तो उनको अच्छा महसूस होगा। आप उनकी रुचियों के बारे में बात कर सकते हैं। अगर आपकी बातें उसे एक काल्पनिक दुनिया में ले जा सकती हैं, तो वह उसे पसंद करेगी।

उसकी बात ध्यान से सुने:

हिलाएं हमेशा चाहती हैं कि उनको भी सुनने वाला हो। वे बस यही चाहती हैं कि कोई उनकी व्यथा सुने। यदि आप उसे यह आभास दे सकते हैं कि वह अपनी समस्याओं के बारे में बात करने के लिए आप पर पर्याप्त भरोसा कर सकती है, तो आपको ऐसा जरूर करना चाहिए। आपको उनकी परेशानियों को सुनना चाहिए। उनकी बात सुनना और अपना भावनात्मक समर्थन देना वास्तव में उन्हें अच्छा महसूस करा सकता है और वह आप पर निर्भर हो सकती है।

उनकी उपलब्धियों की सराहना करें:

अपने काम और समर्पण के अलावा भी एक महिला कभी-कभी सराहना (woman sometimes wants appreciation) चाहती है। यदि आप उसके धैर्य, दृढ़ता और कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते हैं, तो वह निश्चित रूप से आपको आकर्षित करेगी। यदि उन्होंने कोई प्रोजेक्ट जीता है या कुछ पाउंड कम किए हैं, तो ऐसी उपलब्धियों के लिए उनकी प्रशंसा करें। वह निश्चित ही आपको पसंद करने लगेगी.