home page

दिल्ली गुरुग्राम से कम नहीं है Noida की इन 3 जगहों की नाइटलाइफ, पूरी रात रंगीन रहता है माहौल

Noida Nightlife : पूरे दिन कामकाज की वजह से लोगों को एंजॉय करने का मौका नहीं मिलता। ऐसे में अगर आप नाइट लाइफ का मजा लेना चाहते हैं। तो नोएडा की ये तीन जगहों पर दोस्तों और पार्टनर के साथ रात भर खूब मौज मस्ती कर सकते हैं। यहां देर रात तक क्लब में डांस पार्टी चलती है। 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। Night Life Clubs Noida Sector 18: नोएडा शहर में होकर भी नाइटलाइफ का मजा नहीं ले पा रहे है, तो आज ही अपने फ्रेंड के साथ इन बेहतरीन क्लबों का मजा लिजिए। पार्टी करना हर किसी को पसंद होता है। लेकिन बेस्ट नाइट क्लबों की जानकारी न होने से हम इसका मजा नहीं ले पाते हैं। 


आपके शहर में ही बेहतरीन लाउड के साथ-साथ ढेरों सुविधाओं के साथ कई नाइट क्लब मौजूद हैं, जहां आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं और एक-दूसरे के रिश्तों को और भी मजबूत कर सकते हैं। तो देरी किस बात की है, चलिए जानते है.. नोएडा शहर के लाजवाब नाइट्स क्लब के बारें में.. जो काफी फेमस और सुविधाजनक है।

Income Tax Raid : इनकम टैक्स ने कारोबारी के ठिकानों पर डाली रेड, बेडरूम में मिला नोटों का पहाड़

नोएडा पब एक्‍सचेंज के बारें में :

पब एक्सचेंज दिल्ली एनसीआर (Noida Pub Exchange) के सबसे बेहतरीन क्लबों में से एक माना जाता है। अगर जन्मदिन मनाना चाहते है, तो इसमें बेस्ट ऑप्शन मौजूद है रियलिटी गेम्स, बॉलिंग, लाइव मनोरंजन, लाइव डीजे के साथ बहुत कुछ खास है। 


क्लब में अमेजिंग सजावट की गई है, ड्रिंक्स में वॉटरमेलन पैशन फ्रूट मोजिटो, डेथ फ्रैपे और शर्ली टेम्पल ट्राई कर सकते हैं और पार्टी करते समय अच्छा खाना ना खाया.. तो यहां आपको काफी अच्छा भोजन मिल जाता है। पब एक्सचेंज नोएडा के सेक्टर 18 में है।

ब्‍लू क्‍लब और लाउंज की जानकारी :

नोएडा के सेक्टर 18 में रैडिसन ब्लू की दूसरी मंजिल पर एक फेमस लाउंज है, जिसे थिएटर क्लब और लाउंज (Blue Club and Lounge) कहा जाता है। लाउंज जिसका मतलब ही है, 
वहां बैठने वालों को रिलैक्स्ड महसूस कराना.. लाउंज ब्‍लू एक नाइट क्‍लब है, जहां कॉकटेल पार्टी का मजा लिया जाता है। यहां का मेन कोर्स दही के कबाब, चुकंदर टिक्की, मलाई पनीर टिक्का, मटन लोल कबाब, दाल-पनीर-चिकन-मटन और बटर चिकन क्रोक्वेट्स है। यहां लकड़ी की सजावट के साथ रेड कार्पेट का अमेजिंग लुक रखा गया है।

LPG Gas Connection : 1 तारीख से पहले नहीं करवाया ये काम तो इन उपभोक्ताओं का गैस कनेक्शन हो जाएगा बंद

द आयरिश हाउस की बातें:

आयरिश हाउस ने सभी के दिलों में एक खास जगह बना ली है, आयरिश पब (The ayarish Pub) में आयरिश बियर,आयरिश व्हिस्की और साथ ही साथ कॉन्टिनेंटल, यूरोपीय और अमेरिकी फूड मिलता है, जिसने इसकी खासियत को और भी बढ़ा दिया है। 

अगर ड्रिंक्स की बात करें तो नटी आयरिशमैन, डबलिन विजडम और डेटोनेटर मिल जाता है। सजावट के रूप में रंग-बिरंगी खिड़कियां से बेहतरीन सजावट की गई है। द आयरिश हाउस नोएडा सेक्टर 18 में स्थित है।