home page

रात 10 बजे के बाद रंगीन हो जाती हैं Delhi की ये 5 जगहें, पुलिस की भी नो टेंशन

Best Night Clubs in Delhi: दिल्ली में पार्टीबाजों के लिए वैसे तो कई स्थान हैं, लेकिन ये पांच जगह ऐसे हैं जहां आप दिन हो या रात हर समय दोस्तों के संग ए़ंजॉय कर सकते हैं. इन पांच जगहों पर आप अपने गर्लफ्रेंड, ऑफिस के साथी या परिवार के मित्रों के साथ पूरी रात मस्ती कर सकते हैं.आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से.

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। दिल्ली में पार्टीबाजों के लिए वैसे तो कई स्थान हैं, लेकिन ये पांच जगह ऐसे हैं, जहां आप दिन हो या रात हर समय दोस्तों के संग ए़ंजॉय कर सकते हैं. इन पांच जगहों पर आप अपने गर्लफ्रेंड, ऑफिस के साथी या परिवार के मित्रों के साथ पूरी रात मस्ती कर सकते हैं. इन स्थानों की खास बात यह है कि आपको यहां दिल्ली पुलिस की कोई रोक-टोक भी नहीं रहेगी. दिल्ली के इन पांच जगहों पर आप पूरी रात मस्ती कर सकते हैं. आपको इन पांच जगहों पर मुंबई और गोवा छोड़ दें विदेशों के नाइट क्लब जैसा आनंद मिलेगा.


पिछले साल ही दिल्ली सरकार ने राजधानी के अलग-अलग दुकानों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को 24 घंटे खुले रहने का लाइसेंस जारी किया था. इसमें रेस्टोरेंट और कुछ नाइट क्लबों को भी शामिल किया गया था. बता दें कि सर्दी हो या गर्मी लोग लोग पांच बजे से शाम से देर रात तक पार्टी एंजॉय करना पसंद करते हैं. खासकर वीकेंड में दिल्लीवाले दोस्तों के साथ नाइट कल्बों या रेस्टोरेंट में खाना पसंद करते हैं.

दिल्ली के पांच बेस्ट नाइट क्लब


बाहर से आने वाले लोग भी महानगर की लाइफ देखना पसंद करते हैं. ऐसे में ये लोग अपने रिश्तेदार और दोस्तों से दिल्ली के नाइट क्लबों के बारे में जानना चाहते हैं. ऐसे लोगों के जानकारी में बता दूं कि दिल्ली-एनसीआर में वैसे तो कई ऐसे जगह हैं, जहां आप रात को पार्टी का आनंद ले सकते हैं. लेकिन, दिल्ली के इन पांच स्थानों पर जाकर पूरी रात पार्टी और दोस्तों के साथ मजा करने का आनंद अलग ही है.


नई दिल्ली इलाके के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी का क्लब बीडब्ल्यू में आपको खाना के साथ-साथ ड्रींक की अच्छी व्यवस्था मिलेगी. यहां की डीजे अच्छी मानी जाती है. इस क्लब में आप तकरीबन सारी रात दोस्तों के साथ आनंद ले सकते हैं.

 ग्रेटर कैलाश के लिट बार और रेस्टोरेंट में दक्षिणी दिल्ली और गुरुग्राम के लोग ज्यादा की संख्या में आते हैं. यहां आपको आटालियर फूड के साथ-साथ कॉकटेल और मॉकटेल पूरी रात मिलेगा. अगर आप ड्रींक करने के साथ-साथ खाना भी अच्छा खाना चाहते हैं तो यह ऑफ्शन आपके लिए बेस्ट है. मस्जिज मोठ के पास यह रेस्टोरेंट है. यहां पूरी रात एंजॉय करने का दो लोगों का खर्चा तकरीबन 5000 रुपये आता है.

 लोधी रोड स्थित द इलेक्ट्रिक रूम की गिनती देश के बेस्ट क्लबों में होती है. शनिवार और रविवार की रात को यहां खूब भीड़ जुटती है. इस क्लब में आप कॉकटेल और मॉकटेल दोनों का मजा तकरीबन 10000 के खर्चे पर ले सकते हैं.

दिल्ली एरोसिटी के पास द हॉन्ग कॉन्ग क्लब भी दिल्ली के बेस्ट क्लबों में शामिल है. आप इस क्लब में नाचने गाने के साथ-साथ विदेशी खाने का भी लुत्फ उठा सकते हैं. आपको इस क्लब में विदेशी खानों का भरमार मिलेगा. विदेशी लोग भी इस क्लब में आते हैं. इस क्लब में दो लोगों का खर्चा तकरीबन 10, 000 के आसपास बनता है. यह क्लब भी पूरी रात खुली रहती है.


न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में ही एक और प्लेबॉय क्लब न्यू दिल्ली काफी फेमस क्लब है. यहां भी आप पूरी रात पार्टी कर सकते हैं. यहां पर आप दोस्तों के साथ लजीज व्यंजन के साथ-साथ अच्छे ब्राांड का ड्रींक कर सकते हैं. दो लोगों का खर्चा तकरीबन 5000 के आसपास आता है.