home page

भाजपा ने तानाशाही नीतियां थोपकर देश को कई साल पीछे धकेला: कुलदीप बिश्नोई

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार। कांग्रेस केन्द्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने रविवार को आदमपुर, नलवा सहित हिसार लोकसभा के विभिन्न शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में अनेक सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लिया तथा ग्रामीणों से फसलों व बारिश की जानकारी ली। इस मौके पर विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि शहरी क्षेत्र में दुकानदार,
 | 
भाजपा ने तानाशाही नीतियां थोपकर देश को कई साल पीछे धकेला: कुलदीप बिश्नोई

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार। कांग्रेस केन्द्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने रविवार को आदमपुर, नलवा सहित हिसार लोकसभा के विभिन्न शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में अनेक सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लिया तथा ग्रामीणों से फसलों व बारिश की जानकारी ली। इस मौके पर विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि शहरी क्षेत्र में दुकानदार, व्यापारी और ग्रामीण क्षेत्रों में किसानों की स्थिति भाजपा-जजपा सरकार की नीतियों से खराब हो चुकी है। व्यापारी वर्ग टैक्सों की मार से पीडि़त है और सरकारी उलझाने वाली नीतियों से उनके रोजगार को गहरा झटका लगा है। किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करके सत्ता में आई भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा मार किसान वर्ग पर पड़ी है।

क्या सारे नमूने एक ही पार्टी में हैं?… बीजेपी के इस नेता ने दिया ऐसा बयान कि यूजर्स ने किए ये कमेंट्स

भाजपा के लिए आम जनमानस से जुड़े जरूरी मुद्दे गौण हैं, वहीं न्यापालिका, सेना, सुरक्षा बलों, विपक्ष, मंत्रियों, पत्रकारों की जासूसी करना ज्यादा जरूरी मुद्दे नजर आते हैं। निरंतर बढ़ रही महंगाई ने गरीब व आम आदमी का जीना दुश्वार कर दिया है। पिछले एक साल में सिर्फ खाद्य तेलों के दाम 52 फीसदी बढ़ गए हैं। बीते साल की तरह ही इस बार जुलाई में मूंगफली तेल के खुदरा दामों में महीने के हिसाब से औसत 19.24 प्रतिशत का इजाफा हुआ है, वहीं सरसों का तेल 39.03, वनस्पति 46.01, सोया तेल 48.07 फीसदी महंगा हो गया। इसी प्रकार रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल, खाद, बीज के दामों में बेहताशा वृद्धि ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, क्योंकि जहां महंगाई बढ़ती जा रही है, वहीं रोजगार घटता जा रहा है। लोगों की आदमनी घटने और महंगाई बढ़ऩे से लोगों का रसोई का बजट भी बिगड़ गया है। केन्द्र व प्रदेश सरकार मिलकर पेट्रोल व डीजल पर कई गुणा टैक्स लगाकर जनता को लूट रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही देश, प्रदेश के गरीब, किसान, मजदूर, दुकानदार, व्यापारी से लेकर हर वर्ग के हित को न केवल सुरक्षित रख सकती है, बल्कि उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए दूरदर्शी नीतियां भी लागू कर सकती है। इतिहास कहता है कि कांग्रेस अपनी नीतियां से देश को ऊंचाईयों तक लेकर गई और पिछले 6 वर्षों में भाजपा ने तानाशाही नीतियां थोपकर देश को कई साल पीछे धकेल दिया है। लोग आज कांग्रेस की तरफ आशा भरी किरण से देख रहे हैं। आने वाला समय कांग्रेस का है।