home page

पिछड़े वर्ग के मान सम्मान में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी जेजेपी: चौटाला

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार। जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल के पदचिन्हों पर चलते हुए जेजेपी समाज के हर वर्ग को पूरा मान सम्मान दे रही है। संगठन में पिछड़े वर्ग समाज से जुड़े लोगों का विशेष महत्व बताते हुए उन्होंने कहा कि इस वर्ग
 | 
पिछड़े वर्ग के मान सम्मान में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी जेजेपी: चौटाला

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार। जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल के पदचिन्हों पर चलते हुए जेजेपी समाज के हर वर्ग को पूरा मान सम्मान दे रही है। संगठन में पिछड़े वर्ग समाज से जुड़े लोगों का विशेष महत्व बताते हुए उन्होंने कहा कि इस वर्ग के लोगों के उत्थान में कोई कोर कसर नही छोड़ी जाएगी। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने यह बात पार्टी के पिछड़े वर्ग प्रकोष्ठ के लोगो से चर्चा के दौरान कही। प्रकोष्ठ के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी कृष्ण गंगवा की नियुक्ति पर समाज के लोगो ने दुष्यंत चौटाला का आभार व्यक्त किया और समाज की तरफ से उन्हें भविष्य में भी पहले की तरह से सहयोग करने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर जेजेपी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी कृष्ण गंगवा, प्रदेश अध्यक्ष राम मेहर ठाकुर सहित समाज के अन्य गणमान्य लोगों के द्वारा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

नलवा विधानसभा में शहीदों की याद में 7 अगस्त को निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा: डिप्टी स्पीकर

इस अवसर पर कृष्ण गंगवा ने अपनी नियुक्ति के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह सहित पार्टी के अन्य शीर्ष नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है वे इसे पूरे समर्पण भाव से निभाएंगे। इसके साथ साथ वे समाज के हर क्षेत्र में जाकर जननायक चौधरी देवीलाल के द्वारा समाज के लिये कार्यो के बारे में जागरूक करके जेजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ से पिछड़े वर्ग के लोगो को जोड़ा जाएगा। गंगवा ने कहा जिस प्रकार से उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पिछड़े वर्ग के विकास के लिये तन्मयता के साथ काम कर रहे है उससे जननायक चौधरी देवीलाल के द्वारा पिछडो को दिए गए सम्मान की याद ताजा हो रही है। इस अवसर पर प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राम मेहर ठाकुर ने कहा कि कृष्ण गंगवा की नियुक्ति से पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है जिसके सुखद परिणाम आने वाले दिनों में खुलकर दिखाई देने लगेंगे। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता व जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट मनदीप बिश्नोई,  हलकाध्यक्ष अनूप धनखड़, शहरी हलकाध्यक्ष छोटू राम, डॉ अजीत सिंह, राम मेहर जोगी, जेजेपी जिला युवा प्रभारी शिव कुमार कुलाना, पूर्व सरपंच राजेश जाखड़, सोमबीर श्योराण, राजेन्द्र चुटानी, ओम प्रकाश टाक, रामनिवास, सत्यनारायण चाबलिया, हनुमान सिंह, राम स्वरूप गैदर, भाल सिंह गैदर, कमल सिंह, खुशी राम, दयानन्द सुथार, भूप सिंह सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।