home page

IND vs NZ Tom Latham hindi news: भारत को 7 विकेट से हराकर न्यूजीलैंड ने जीत की हासिल, शतक ठोक ये खिलाड़ी बना हीरो

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे में न्यूजीलैंड ने शानदार जीत दर्ज की है। न्यूजीलैंड के लिए टॉम लैथम ने और केन विलियमसन ने शानदार पारियां खेली और टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई।
 
 | 
IND vs NZ Tom Latham hindi news: भारत को 7 विकेट से हराकर न्यूजीलैंड ने जीत की हासिल, शतक ठोक ये खिलाड़ी बना हीरो

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 306 रन बनाए थे, जवाब में न्यूजीलैंड ने 3 विकेट खोकर 7 विकेट से यह जीत हासिल की है।


टॉम लैथम ने बने जीत के हीरो
टॉम लैथम ने 104 गेंद में 145 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 19 चौके और 5 शानदार छक्के लगाए। वहीं केन विलियमसन ने 98 गेंद में 94 रनों की कप्तानी पारी खेली। उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का लगाया।


भारत के लिए तीन खिलाड़ियों ने लगाई थी फिफ्टी
भारत के लिए शिखर धवन (72), शुभमन गिल (50) और श्रेयस अय्यर (80) ने हाफ सेंचुरी जमाई थीं। 306 रनों का स्कोर बनाने के बाद भी टीम इंडिया हार गई। न्यूजीलैंड ने यह मैच 47.1 ओवर में 3 विकेट खोकर अपने नाम किया।


केन विलियम्सन और टॉम लैथम ने छीनी टीम इंडिया से जीत
मैच में एक वक्त कीवी टीम के 3 विकेट 88 रन पर गिर गए थे। इसके बाद कप्तान केन विलियम्सन (94) और टॉम लैथम ने चौथे विकेट के लिए 145 रन की पार्टनरशिप कर भारत से मैच छीन लिया। 2019 वर्ल्ड कप से अब तक यह भारत की न्यूजीलैंड के वनडे क्रिकेट में हाथों लगातार पांचवीं हार है।