home page

cricket score live: Kane Williamson के इस शॉट पर दिल पर बैठे गेंदबाज अर्शदीप

IND vs NZ: पहले वनडे में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड ने 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में भारत टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरा था। 50 ओवर में टीम इंडिया ने 7 विकेट पर 306 रन बनाए थे, जवाब में न्यूजीलैंड ने 3 विकेट खोकर 7 विकेट से यह जीत हासिल की है। न्यूजीलैंड की जीत में कप्तान केन विलियमसन ने 98 गेंद में 94 रनों का योगदान दिया है।
 
 | 
cricket score live: Kane Williamson के इस शॉट पर दिल पर बैठे गेंदबाज अर्शदीप 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, केन विलियमसन ने आज टीम के लिए कप्तानी पारी खेली। उन्होंने अपनी धीमी पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक शॉट्स खेले। लेकिन एक ऐसा शॉट्स उनके बल्ले से निकला जिसने स्टेडियम में बैठे दर्शकों का दिल जीत लिया। यह शॉट्स विलियमसन ने तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को लगाया, जिस पर चौका गया।



केन विलियमसन ने खेला अद्भुत शॉट
दरअसल, अर्शदीप सिंह टीम इंडिया की तरफ से 48वां ओवर लेकर आए थे। इस ओवर की पहली ही गेंद उन्होंने ऑफ स्टंप पर रखी, जिस पर विलियमसन ने बड़े आराम से थर्डमेन और डीव बैकवर्ड प्वाइंट के बीच में शानदार चौका लगा दिया। इस शॉट्स को देखकर गेंदबाज अर्शदीप सिंह भी हैरान रह गए। इस शॉट्स में केन की क्लास नजर आई। उन्होंने अपनी कलाईयों का जादू दिखाया और गेंद के बड़े आराम से बाउंड्री तक भेज दिया।

जीत के हीरो रहे टॉम लैथम
इस मैच में न्यूजीलैंड की जीत के हीरो टॉम लैथम रहे। उन्होंने 104 गेंद में 145 रन बनाए। अपनी पारी में लैथम ने 19 चौके और 5 शानदार छक्के लगाए।