home page

Ind vs Aus : तीसरे टेस्ट में भारत के इन खिलाडियों के आगे घुटने तक देगी ऑस्ट्रेलिया की टीम, बस 2 खिलाडी है काफी

भारत और ऑस्ट्रेलिया का टस्सरा टेस्ट आज से बस कुछ दिनों बाद ही खेला जायेगा और एक्सपर्ट्स ने ये अनुमान लगाया है के देश के सिर्फ ये 2 खिलाडी ही ऑस्ट्रेलिया की टीम को तगड़ा कम्पटीशन देंगे 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : भारतीय टीम तीसरे टेस्ट मैच को जीतने में अगर सफल रही तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह पक्की हो जाएगी. ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरा टेस्ट मैच बिलकुल आसान नहीं रहेगा. भारतीय टीम के दो खिलाड़ी कंगारुओं के लिए काल साबित हो सकते हैं. इन दोनों खिलाड़ियों का होलकर स्टेडियम में शानदार रिकॉर्ड रहा है. रिकॉर्ड देखकर कंगारुओं की रूह कांप जाएगी. 

विराट कोहली का शानदार रिकॉर्ड  

भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली का इंदौर में जबरदस्त रिकॉर्ड रहा है. विराट कोहली ने यहां खेले गए 2 मुकाबलों में 228 रन बनाए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ साल 2016 में कोहली ने 228 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. बता दें कि कोहली का इस सीरीज में बल्ला खामोश रहा है. कोहली के बल्ले से हुए दोनों मुकाबलों में 76 रन निकले हैं. ऐसे में हो सकता है तीसरे टेस्ट में कोहली के बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिले और उनके टेस्ट शतक का इंतजार इंदौर में खत्म हो जाए. 

ये स्पिनर उगलता है आग 

भारत के बेहतरीन स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में आग उगल रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम की हालत ऐसी है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि करें तो करें क्या. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अश्विन ने अभी तक दो मुकाबलों में 18 विकेट  लिए हैं. भारत के स्पिनर जडेजा और अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के नाम में दम किया हुआ है. अश्विन ने साल 2016 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट में 13 विकेट अपने नाम किए थे. ऐसे में तीसरे टेस्ट में अश्विन एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया का काल बन सकते हैं.

भारत की स्पिन जोड़ी करेगी कमाल! 
बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को संभलने का कोई मौका नहीं दिया है. दोनों टेस्ट मैचों को तीन दिन में खत्म करके भारतीय स्पिनर्स ने अपना हमला बोला है. अश्विन और जडेजा ने दोनों मुकाबलों में अपनी आग उगलती गेंदों से ऑस्ट्रेलिया को बैकफुट पर धकेल दिया. दोनों की जोड़ी ने इस सीरीज में 31 विकेट अपने नाम किए हैं. तीसरे टेस्ट में एक बार फिर यह जोड़ी ऑस्ट्रेलिया का काम बिगाड़ सकती है.