home page

CORONA के कारण PM Narendra Modi की चाची का निधन, अहमदाबाद के अस्पताल में ली अंतिम सांस

HR BREAKING NEWS PM Narendra Modi की चाची नर्मदाबेन मोदी का कोराना संक्रमण के चलते निधन हो गया। बताया जा रहा है कि अहमदाबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। काफी मशक्कत के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए। नर्मदाबेन (80) अपने बच्चों के साथ शहर के न्यू रानीप इलाके में रहती थीं।
 | 
CORONA के कारण PM Narendra Modi की चाची का निधन, अहमदाबाद के अस्पताल में ली अंतिम सांस

HR BREAKING NEWS

PM Narendra Modi की चाची नर्मदाबेन मोदी का कोराना संक्रमण के चलते निधन हो गया। बताया जा रहा है कि अहमदाबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। काफी मशक्कत के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए। नर्मदाबेन (80) अपने बच्चों के साथ शहर के न्यू रानीप इलाके में रहती थीं।

ये भी पढ़ें………ऑक्सीजन की कालाबाजारी पर दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली सरकार पर की तीखी टिप्पणी, कहा…

PM Narendra Modi के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से तबियत बिगड़ने पर हमारी चाची नर्मदाबेन को करीब दस दिन पहले सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रह्लाद मोदी ने पीटीआई को बताया कि उन्होंने आज अस्पताल में अंतिम सांस ली। उन्होंने कहा कि उनकी चाची के पति जगजीवनदास, प्रधानमंत्री के पिता दामोदरदास के भाई थे और उनकी कई साल पहले मृत्यु हो गई थी।

ये भी पढ़ें………Hanuman Jayanti 2021 आज रात दिखाई देगा 2021 का सबसे बड़ा चंद्रमा , हनुमानजी के सामने दीपक जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने से होगी इच्छा पूरी

बता दें कि गुजरात में पिछले 24 घंटे में 14352 नए मामले सामने आए हैं और 170 लोगों की मौत हो गई है। इस दौरान 7,803 लोग स्वस्थ भी हो गए।