home page

मात्र 23,499 रुपये में मिल रहा 41 हजार वाला iPhone, खूब खरीद रहे लोग

iPhone Deal: आईफोन के तगड़े मॉडल पर फ्लिपकार्ट बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है, इस डिस्काउंट ऑफर में ग्राहक हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं. आज हम आपको इसी ऑफर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.
 
 | 
मात्र 23,499 रुपये में मिल रहा 41 हजार वाला iPhone, खूब खरीद रहे लोग 

 HR Breaking News (ब्यूरो) : iPhone 11 एक ऐसा मॉडल है जिसकी डिमांड शायद ही कभी कम होने वाली है क्योंकि आईफोन 14 सीरीज लॉन्च होने के बावजूद भी ग्राहक से धड़ल्ले से खरीद रहे हैं. चाहे दमदार फीचर्स हो या फिर एक शानदार डिजाइन हो हर मामले में यह स्मार्टफोन खरा उतरता है और ग्राहकों को काफी पसंद आता है.

आपको बता देंगे इस स्मार्टफोन की कीमत वैसे तो काफी ज्यादा है लेकिन आप चाहें तो इसे तकरीबन आधी कीमत में खरीद सकते हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

iPhone 14 को टक्कर देने आ रहा धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने


क्या है ऑफर


दरअसल iphone11 पर फ्लिपकार्ट की तरफ से आपको ज्यादा डिस्काउंट नहीं दिया जाएगा. यह एक प्रीमियम सेगमेंट स्मार्टफोन है ऐसे में आपको इसे खरीदने के लिए ₹40900 चुकाने ही पड़ेंगे. हालांकि इसका लिस्टेड प्राइस कम है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹43990 है लेकिन इस पर 6 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद लिस्टेड प्राइस की रकम कम हो जाती है.

आपको बता दें कि आईफोन 11 को अगर आप बिना किसी ऑफर के खरीदते हैं तो आपको इसके लिए ₹40999 चुकाने पड़ेंगे हालांकि आप अगर इस पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेते हैं तो लिस्टेड प्राइस की रकम में से ₹17500 कम कर दिए जाएंगे जोकि एक्सचेंज बोनस है.

iPhone 14 को टक्कर देने आ रहा धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने


एक बार एक्सचेंज ऑफर की रकम असल कीमत से कम होने के बाद ग्राहकों को इस आईफोन मॉडल के लिए ₹23499 चुकाने पड़ेंगे. यह रकम तकरीबन आधी कीमत जितनी हो जाती है.

अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको थोड़ा जल्दी करनी चाहिए क्योंकि यह ऑफर कम समय के लिए ही है और जैसे ही आईफोन 11 आउट ऑफ स्टॉक होगा यह ऑफर भी खत्म हो जाएगा.