home page

1000 रूपये में मिल रही 6000 वाली Smart Watch, कॉलिंग से लेकर वॉट्स-ऐप तक के सभी मिलेंगे फीचर्स !

यह स्मार्टवॉच टॉप ब्रांड्स और टॉप यूजर रेटिंग वाली हैं। इन Bluetooth Calling Smartwatches का लुक और डिजाइन भी बेहद शानदार है। इनमें ब्लूटूथ कॉलिंग का स्पेशल और बेस्ट फीचर भी दिया जा रहा है। जानें सभी फीचर्स- 

 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, आज हम आपके लिए लेटेस्ट फीचर वाली बहुत ही शानदार स्मार्टवॉच की खास रेंज लाए हैं। यह स्मार्टवॉच टॉप ब्रांड्स और टॉप यूजर रेटिंग वाली हैं। इन Bluetooth Calling Smartwatches का लुक और डिजाइन भी बेहद शानदार है। इनमें ब्लूटूथ कॉलिंग का स्पेशल और बेस्ट फीचर भी दिया जा रहा है। जिससे आप स्मार्टवॉच से ही कॉल्स पर बात भी कर सकते हैं। इन वॉच को Great Indian Festival सेल से 82% तक के डिस्काउंट पर ले सकते हैं।

लॉन्च हुई 1500 से कम कीमत वाली धमाकेदार Smartwatch, फुल चार्ज में चलेगी 7 दिन तक


यहां ऐसी ही लेटेस्ट फीचर वाली स्मार्टवॉच मिल रही हैं। इन स्मार्टवॉच का लुक और डिजाइन भी शानदार है।
यह कॉलिंग फीचर वाली स्मार्टवॉच बहुत ही कमाल की है। इस वॉच में स्पीकर और माइक दिया गया है। जिससे आप कॉल्स को अटेंड कर सकते हैं। यह आईपी68 रेटिंग वाली वॉटरप्रूफ और बहुत ही शानदार स्मार्टवॉच है। यह ब्लैक/गोल्ड कलर में मिल रही है। इस वॉच में 5 दिनों तक चलने वाली ड्यूरेबल बैटरी भी मिल जाती है।

धूम मचाने आ रही कम कीमत वाली स्टाइलिश Smartwatch

यह लेटेस्ट फीचर से से लैस बहुत ही बेस्ट स्मार्टवॉच है। इस स्मार्टवॉच में 1.69 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले मिल रही है। इसमें 10 बिल्ट इन एंड 100+ वॉच फेस, स्पोर्ट्स मोड, 4 बिल्ट-इन गेम्स, वॉइस असिस्टेंट, 8 मेन्यू यूआई, फिटनेस हेल्थ एंड स्लीप ट्रैकिंग का फीचर भी मिल जाता है। यह स्मार्टवॉच काफी स्पोर्टी और स्टाइलिश लुक वाली है।

लॉन्च हुई ब्लूटूथ कॉलिंग वाली Waterproof Smartwatch, फुल चार्ज में चलेगी 20 दिन तक


प्रीमियम लुक और डिजाइन वाली यह स्मार्टवॉच बहुत ही शानदार है। इस वॉच को यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है। यह मिडनाइट ब्लू के साथ ही कई अन्य कलर रेंज में भी मिल जाती है। इसमें कैमरा कंट्रोल का फीचर दिया गया है। जिससे आप स्मार्टफोन से कई शानदार फोटो भी क्लिक कर सकते हैं। इसकी कनेक्टिविटी भी काफी ड्यूरेबल और मजबूत है।

1499 रुपये में इस Smartwatch में iphone जैसे मिलेंगे फीचर्स


आकर्षक कलर रेंज वाली यह स्मार्टवॉच बेहतरीन है। इस वॉच को ब्लूटूथ से कनेक्ट करके आप कॉलिंग फीचर का लाभ भी उठा सकते हैं। यह 1.69 इंच की एचडी डिस्प्ले और 550NITS ब्राइटनेस भी दिया गया है। यह स्मार्टवॉच मॉडर्न लुक और कई एडवांस फीचर के साथ मिल रही है। इसमें मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड के साथ ही हार्ट रेट और एसपीओ2 ट्रैकर भी दिया गया है। 

सिर्फ 99 रुपये में ले आएं Smartwatch, जिसमें हो सकेगी कॉल कंपनी दे रही ऑफर


यह बेहतरीन स्मार्टवॉच डायल पैड के साथ आ रही है। जिससे आप स्मार्टवॉच से ही कॉल्स कनेक्ट कर सकते हैं। इस Best Smart Watch में स्पीकर और माइक भी सपोर्ट भी मिल जाता है। यह एआई वॉइस असिस्टेंट और 450NITS पीक ब्राइटनेस सपोर्ट वाली वॉच है। इस वॉच में 1.69 इंच की स्क्रीन साइज भी मिल रही है।