home page

1499 रुपये में इस Smartwatch में iphone जैसे मिलेंगे फीचर्स

smartwatch price : नॉइज कंपनी एक जबरदस्त स्मार्टवॉच लेकर आई है इस स्मार्टवॉच में आपको iphone जैसे फीचर्स मिलेंगे. इस वॉच की कीमत भी काफी कम है और इस स्माटवॉच का लुक आपका दिल जीत लेंगे। 

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : अगर आप कम पैसों में दमदार स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान है, तो नॉइज की नई Noise ColorFit Caliber Go आपके लिए बेस्ट हो सकती है। वॉच की कीमत 2000 रुपये से भी कम है। कंपनी का कहना है कि नई Caliber Go बाजार में पहले से मौजूद ColorFit Caliber का स्ट्रिप्ड डाउन वर्जन है, जिसे पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। कैलिबर गो का मुकाबला, इस प्राइस रेंज में पहले से मौजूद boAt, Xiaomi, Realme जैसे ब्रांड्स की स्मार्टवॉच से देखने को मिलेगा। वॉच में 150 वॉच फेस, 40 स्पोर्ट्स मोड समेत लंबी बैटरी लाइफ मिलती है। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए जानते हैं...

ये भी जानिए : आज लॉन्च हुई THOMSON की ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन, कीमत मात्र 7 हजार


सबसे पहले देखें वॉच में क्या है खास


नॉइज़ कलरफिट कैलिबर गो में स्क्वायर डायल, जिसमें दाईं तरफ फिजिकल बटन है। इसमें 1.69 इंच का टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 240x280 पिक्सल और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस है। स्मार्टवॉच 150 से अधिक वॉच फेस के साथ आती है और यह वाटर-रेसिस्टेंट भी है।

ये भी जानिए : Redmi के स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट! जल्द करें खरीदारी


स्मार्टवॉच में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स


फिटनेस फीचर्स(Smartwatch Features) की बात करें तो, नॉइज़ कलरफिट कैलिबर गो एक हार्ट-रेट मॉनिटर, एक SpO2 सेंसर, स्लीप और स्ट्रेस ट्रैकर से लैस है। वॉच 40 वर्कआउट मोड सपोर्ट करती है। यह कैलोरी, स्टेप्स और दूरी को ट्रैक करने में भी सक्षम है।


300mAh बैटरी बैकअप मिलेगा

ये भी जानिए : ये इलेक्टिक स्कूटर सभी कंपनियों को देगा टक्कर, जानिए कीमत और फीचर्स


Nosie ColorFit Caliber Go एक 300mAh बैटरी यूनिट से लैस है, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि वॉच को फुल चार्ज में 10 दिनों तक यूज किया जा सकता है। इसे मैग्नेटिक चार्जिंग के जरिए चार्ज किया जा सकता है। स्मार्टवॉच सोशल नोटिफिकेशन, अलार्म, कैलेंडर, वेदर अपडेट समेत कई सुविधाजनक फीचर्स प्रदान करती है।


जानिए स्मार्टवॉच की कीमत और उपलब्धता

ये भी जानिए : मार्केट में धमाल मचाने आ गया Ola S1 स्कूटर, महज 499 रुपये देकर लें जाएं घर


नॉइज़ कलरफिट कैलिबर गो जेट ब्लैक, रोज़ पिंक, मिडनाइट ब्लू, ऑलिव ग्रीन और मिस्ट ग्रे कलर में उपलब्ध है। इसकी कीमत 1,499 रुपये है और इसे 3 सितंबर दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकता है।