home page

सिर्फ 4000 रुपए में मिल रही 9kg की ब्रांडेड Washing Machine

अगर आप भी Washing machine खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट इस वाशिंग मशीन पर दे रहा है बम्पर ऑफर। जिसे आप घर ले जा सकते हैं एकदम बेस्ट फ्रेंडली प्राइस में और चमका सकते हैं अपने कपड़ों को। जानिए इसका प्राइस और सादर फीचर्स के बारे में डिटेल में 
 | 
सिर्फ 4000 रुपए में मिल रही 9kg की ब्रांडेड Washing Machine  

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Washing Machine Discount: अगर आप Washing Machine  पर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं और चाह रहे हैं कि 10,000 से भी कम कीमत में एक बेहतरीन ऑप्शन आपको मिल जाए तो अब यह बेहद ही आसान हो गया है क्योंकि Flipkart आपके बजट का ध्यान रखते हुए कई ऐसे Washing Machine  Offer कर रहा है जिन्हें आप ₹10,000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं और यह बेहतरीन तरीके से काम करते हैं और कपड़ों की जबरदस्त धुलाई करते हैं.

20 हजार रुपए में मिल रही Hero की ये बाइक, असली कीमत है 70 हजार


कौन सा है ये Washing Machine  

ONIDA 9 kg Washer only White, Maroon  (LILIPUT/W90W) ही वह ऑप्शन है जिसके बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं. यह Washing Machine 9 किलो ग्राम क्षमता के साथ आता है ऐसे में आप काफी सारे कपड़े एक बार में इसमें डाल कर इनकी धुलाई कर सकते हैं. अगर बात करें इसकी कीमत की तो वैसे तो Flipkart पर इसकी कीमत ₹7050 है लेकिन दिवाली Offer खत्म होने के बावजूद भी ग्राहकों को इस Washing Machine  पर 7 % का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत काफी कम हो जाती है. आपको बता दें कि डिस्काउंट लागू होने के बाद Flipkart पर इस Washing Machine  को ₹6490 में लिस्ट किया गया है ऐसे में ग्राहक यह किफायती रकम चुका कर इस ऑप्शन को अपने घर ले जा सकते हैं. हालांकि अगर आपको लग रहा है कि यह Offer यहीं पर खत्म हो रहा है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस पर एक और तगड़ा Offer दिया जा रहा है जो आपकी हजारों रुपए की बचत कराएगा.

Maruti CNG Cars: केवल 9600 रुपए में घर ले आएं Maruti की ये दमदार गाड़ी देती है 31 की माइलेज

Exchange bonus का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक

आपको जानकर हैरानी होगी कि ₹6490 के इस दमदार Washing Machine  पर ग्राहकों को ₹2200 का Exchange bonus  भी Offer किया जा रहा है. आप अपने घर में पड़ा हुआ कोई पुराना Washing Machine एक्सचेंज करना चाहते हैं तो आपको ₹2200 का Exchange bonus मिलेगा जो लिस्टेड प्राइस में से कम कर दिया जाएगा जिसके बाद ग्राहक इस Washing Machine  को सिर्फ ₹4290 की बेहद ही किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं.