home page

20 हजार रुपए में मिल रही Hero की ये बाइक, असली कीमत है 70 हजार

टू व्हीलर सेक्टर के Bike सेगमेंट में कम बजट में आने वाली बाइकों की एक लंबी रेंज मौजूद है। ये बाइक अपने लम्बी रेंज और जबरदस्त माइलेज के वजह से लोगों में काफी पसंद की जाती है। अगर आप भी ऐसी ही कोई Bike लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां ये बाइक्स आपको मिल सकती है आधे से भी कम रेट में। आइये जानते हैं इसके प्राइस और देखें इन बाइक्स की लिस्ट। 
 | 
20 हजार रुपए में मिल रही Hero की ये बाइक, असली कीमत है 70 हजार 

 HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, टू व्हीलर सेक्टर के Bike सेगमेंट में कम बजट में आने वाली बाइकों की एक लंबरेंज मौजूद है जो अपनी माइलेज और हल्के वजन के लिए भी पसंद की जाती हैं। इन बाइकों में एक है Hero HF Deluxe जो अपनी कीमत के अलावा माइलेज और वजन को लेकर भी सफलता हासिल कर रही है।

50 हजार वाला ये Smartphone आपका हो सकता सिर्फ 2500 रुपए में

Hero HF Delux के बेस Model की शुरुआती कीमत 60,308 रुपये है जो इसके टॉप Model में जाने पर 65,938 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) हो जाती है।
इस Bike  के नए Model की कीमत बताने के साथ ही हम आज बता रहे हैं इसके Second Hand Model पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल ताकि आप अपने बजट के हिसाब से नई या पुरानी कोई भी Bike  खरीद सकें।

Maruti CNG Cars: केवल 9600 रुपए में घर ले आएं Maruti की ये दमदार गाड़ी देती है 31 की माइलेज


Hero HF Delux के Second Hand मॉडल्स पर मिलने वाले इन ऑफर्स को अलग अलग वेबसाइट से लिया गया है जो सेकंड हैंड गाड़ियों को खरीदने बेचने और उनकी लिस्टिंग करने का काम करती हैं।

इन गाड़ियों में लगा है Air Purifier जो बचाएगा आपको बहुत सारी बिमारियों से, जानिए गाड़ियों की लिस्ट

Hero HF Deluxe Second Hand Model पर मिलने वाला आज का पहला Offer DROOM वेबसाइट से लिया गया है जहां इस Bike  का 2015 Model लिस्ट किया गया है। इस Bike  के लिए 20 हजार रुपये कीमत रखी गई है और इसे खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

बिना बिजली के चलने वाला ये हीटर, पलक झपकते ही घर को कर देगा गर्म

Second hand Hero HF Deluxe पर मिल रहा अगला Offer OLX वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां इस Bike  का 2016 Model लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। Bike  की कीमत 25,500 रुपये रखी गई है और इसे खरीदने पर किसी तरह का कोई प्लान नहीं दिया जाएगा।

बाल्टी की रेट में मिल रही ये Washing Machine, हाथ से कपड़े धोने की नहीं पड़ेगी जरूरत


Used Hero HF Deluxe पर मिलने वाला तीसरा Offer BIKES4SALE वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। यहां दिल्ली नंबर वाला 2017 Model लिस्ट किया गया है। इस Bike  की कीमत 27 हजार रुपये रखी गई है मगर इसके साथ कोई Offer या प्लान नहीं दिया जाएगा।

Second Hand Hero HF Delux पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद अगर आप इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान लीजिए इस Bike  के इंजन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।

लोन नहीं भरने वाले जान लें ये खबर, रिकवरी के तरीकों को लेकर RBI ने जारी की नई गाइडलाइन


Hero HF Delux में कंपनी ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।
Hero Motocorp का माइलेज को लेकर दावा है कि ये Bike  83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।