home page

Realme के स्मार्टफोन पर मिल रहा 24 हजार रुपये का तगड़ा डिस्काउंट! जल्द करें खरीदारी

Realme यूजर्स के लि बड़ी खुशखबरी है फ्लिपकार्ट पर Realme के स्मार्टफोन पर भंयकर डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अब आपके लिए सुनहरा मौका है। आइए नीचे खबर में जानते हैं फ्लिपकार्ट के ऑफर के बारे में.... 
 
 | 
Realme के स्मार्टफोन पर मिल रहा 24 हजार रुपये का तगड़ा डिस्काउंट! जल्द करें खरीदारी

HR Breaking News (ब्यूरो) : Realme ने GT सीरीज में Realme GT Neo 3T को मिड-रेंज फोन के रूप में पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किया। त्योहारी सीजन की सेल से ठीक पहले इस फोन को लॉन्च किया गया। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल आज से सभी के लिए खुल गई है और इस सेल में Realme GT Neo 3T आज भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा।

ये भी जानिये : OPPO ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G Smartphone, जानिए फिचर्स कीमत


पहली सेल के लिए, Realme और Flipkart नए GT सीरीज स्मार्टफोन पर भारी छूट दे रहे हैं। Realme GT, जिसके बेस वैरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है, बैंक ऑफर्स और लॉन्च ऑफर्स के साथ 7000 रुपये की भारी छूट पर उपलब्ध होगा। आइए एक नजर डालते हैं Realme GT Neo 3T की कीमत और ऑफर डिटेल्स पर।


Realme GT Neo 3T: पहली सेल और लॉन्च ऑफर


Realme GT Neo 3T अब फ्लिपकार्ट और realme.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। खरीदार फ्लिपकार्ट के जरिये आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ फोन को खरीदने पर 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट एक्सचेंज पर 19,900 रुपये की छूट भी दे रहा है, जिससे कीमत कम होकर 6,099 रुपये हो जाएगी।

ये भी जानिये : मात्र 35 हजार रुपये में खरीदें 140km की रेंज देने वाली धाकड़ Electric Bike


Realme GT Neo 3T की तीनों वैरिएंट की कीमत:


> 6GB + 128GB वैरिएंट की कीमत 29,999 रुपये 
> 8GB + 128GB की कीमत 31,999 रुपये 
> 8GB + 256GB की कीमत 33,999 रुपये 
Realme GT Neo 3T स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

ये भी जानिये : अब किस बात की वेट 35 हजार रुपये घट गए iPhone 13 के दाम


GT Neo 3T में 6.62-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले पैनल है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर है। Realme GT Neo 3T 5000mAh की बैटरी यूनिट और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। नियो 3T ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप है 64MP का प्राइमरी शूटर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो सेंसर और एक LED फ्लैश है। GT सीरीज स्मार्टफोन वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट शूटर स्पोर्ट करता है।