home page

औंधे मुंह गिरे AC के भाव, Voltas का 1.5 टन इनवर्टर AC मिल रहा 30 हजार रुपये सस्ता, जानें कैसे पाएं लाभ?

Voltas 1.5 Ton Split AC Offer: यदि आप AC खरीदने का मन बना रहे हो, परंतु इसकी कीमत के कारण आपका हौसला नहीं बन रहा। आज हम आप आपके लिए ऐसा ऑफर लेकर आए हैं, जिससे आप Voltas का 1.5 टन का स्प्लिट AC आप 30 हजार रुपये सस्ता खरीद सकते हैं। जानें इस ऑफर के बारे में...
 | 

HR Breaking News, New Delhi:  मॉनसून आने के साथ मौसम में बड़ी तबदीली देखने को मिल रही है। ऐसी स्थिति में गर्मी से राहत पहुंचाने वाले स्प्लिट एसी(split ac) के दामों में भी काफी अंतर आया है। यदि आप AC खरीदने का मन बना रहे हो, परंतु इसकी कीमत के कारण आपका हौसला नहीं बन रहा। आज हम आप आपके लिए ऐसा ऑफर लेकर आए हैं, जिससे आप Voltas का 1.5 टन का स्प्लिट AC आप 30 हजार रुपये सस्ता खरीद सकते हैं।  

इसे भी देखें : बेहद सस्ते हो गए AC, फ्रिज,वॉशिंग मशीन, जल्द करें खरीदारी

आपको यह बता दे कि वोल्टास के इस 1.5 टन के 3 स्टार रेटिंग वाले स्प्लिट इनवर्टर एसी(Voltas1.5 Ton Split Inverter AC ) का मूल्य  70,000 रुपये है और यदि आप इसे आज 48% डिस्काउंट के साथ खरीदे तो यह आपको ₹31,999 में मिल जाएगा साथ ही इस पर कई सारे बैंक के ऑफर भी मिल सकते हैं आपको बता दें कि आईसीआईसीआई और एसबीआई बैंक के कार्डों से पेमेंट करने पर आप लोगों को कम से कम ₹2000 तक का मुनाफा भी हो सकता है कुछ ऐसा ही लाभ आपको एक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर भी मिल सकता है यदि आपके पास एक्सिस बैंक का कार्ड हो तो उस पर आपको 10% फायदा मिलेगा।

 


यदि इस एसी के मॉडल के बारे में बात करें तो यह मॉडल 2022 का है यानी यह ऐसी इस कंपनी द्वारा इसी वर्ष बनाया गया था इसके साथ ही इस एसी पर आपको 1 वर्ष तक की वारंटी भी मिलेगी जबकि इसके कंप्रेसर की वारंटी 5 साल तक की है यदि आज आप इसको आर्डर करने के बाद इस एसी के आने का इंतजार करें तो केवल 2 दिन के अंदर ही यह ऐसी आपके घर पर डिलीवर हो जाएगा आपको बता दें कि वोल्टास का यह है शानदार ऐसी जो पिछले काफी समय से लोगों की बातों में चर्चित रहा है इसमें ऑटो रीस्टार्ट की भी सुविधा मिलती है और इस इसी में कॉपर का कंडेनसर भी मिलेगा आपको बता दें कि कॉपर कंडेनसर के काफी ज्यादा फायदे होते हैं यदि आपके इसी में कॉपर कंडेनसर मौजूद है तो इसकी रिपेयरिंग पढ़े ही आसान तरीके से हो जाएगी साथ ही आपका ऐसी अन्य हिस्सों के मुकाबले काफी ज्यादा ठंडक पहुंच जाएगा आपको यह भी बता दें कि यह ऑफर ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट की तरफ से दिया जा रहा है जहां पर आपको इस ए सी के साथ 10 दिनों के अंदर रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी दी जाएगी।
 

और देखें : घर ले आइए ये सोलर AC जिन्दगी भर बिजली बिल से छुटकारा


आपको बता दें कि वोल्टास की क्षमता 4820 वोट तक की है। वोल्टास की कंपनी की ओर से वारंट में दिए गए सभी पाठों को कब्र भी करा जाएगा लेकिन वारंट की सुविधा का लाभ उठाने के लिए निश्चय ही आपके पास एसी काबिल होना अति अनिवार्य है क्योंकि यदि आपके पास एसी काबिल नहीं होगा तो आप इसकी वारंटी नहीं ले पाएंगे। तो आप ही आज ही ऑर्डर कर सकते हैं वोल्टास का यह तीन स्टार शानदार स्प्लिट एसी और घर बैठे इसकी डिलीवरी का फायदा उठा सकते हैं साथ ही इस पर मिलने वाली भारी छूट से होने वाले लाभ का भी फायदा उठा सकते हैं।