home page

Airtel Data Plan : एयरटेल सब कंपनियों को चटाई धूल! 199 रुपए में 3 महीने 2GB रोज और अनलिमिटेड कॉलिंग

जानी मानी कंपनी Airtel ने सभी कंपनियों के होश उड़ा दिए हैं। क्योंकि Airtel अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है एक धामाकेदार Recharge प्लान। जिसे सुनकर ग्राहक उछल पड़े। ये प्लान है केवल 199 का जिसमें प्रतिदिन आपको 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड calling मिलेगी।
 | 
Airtel Data Plan : एयरटेल सब कंपनियों को चटाई धूल! 199 रुपए में 3 महीने 2GB रोज और अनलिमिटेड कॉलिंग

HR Breaking News : नई दिल्ली : बढ़ती महंगाई को देखते हुए सारे सिम की कंपनियां अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा प्रदान करने में लगी हुई है इसी बीच सबसे पुराने Telecom Private Company यानी एयरटेल के द्वारा अपने ग्राहकों को 3 महीना के लिए 2GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग दे रहा है बस इस प्लान को कैसे activate करना है इसके बारे में जान लीजिए नीचे बतलाया गया है।

इस प्लान के साथ 2GB डाटा और प्रतिदिन 100 SMS साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी इस प्लान के साथ दिया जा रहा है यह प्लान ₹199 में दिया जा रहा है बस यह प्लान कुछ ही ग्राहकों को दिया जा रहा है कैसे इस प्लान को लेना है एक्टिवेट करना है इसकी जानकारी अभी आपको पता चल जाएगा।


ये खबर भी पढ़ें : BSNL के धांसू प्लान ने जियो-एयरटेल का निकाला पसीना, मिल रही रिकॉर्डतोड़ सुविधाएं


ये मिलता है 3 महीने के रिचार्ज प्लान में


एयरटेल के द्वारा यह प्लान ₹840 में दिया जाता है इस Plan के साथ 2GB डाटा Unlimited Calling 100 s.m.s. प्रतिदिन दिया जाता है इसके साथ इस प्लान में अन्य एप्लीकेशन एयरटेल का यूज कर सकते हैं यह प्लान मात्र ₹199 में मिल रहा है जिसका देखा जाए तो लगभग ₹620 की सीधे-सीधे बचत हो रही है बस इस प्लान को फटाफट एक्टिवेट कर ले।
एयरटेल की ओर से 1 साल का रिचार्ज प्लान 2999 रुपिया में दिया जाता है । जिसमें 2GB रोज डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग दिया जाता है । साथ मे प्रतिदिन 100 Sms भी दिया जाता है । साथ मे एयरटेल का अन्य अप्लिक्शन इस्तमाल कर सकते है । अगर आपलोग भी बार बार रिचार्ज से परेशान है तो इस रिचार्ज को करवा सकते है।


ये खबर भी पढ़ें : Indus Towers में वोडाफोन की 4.7 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदेगी भारती एयरटेल

इस तरह लाभ उठाएं 


1st Method


आप लाभ एयरटेल लकी ड्रा ऑफर का उठाना चाहते हैं तो आपको अपने मोबाइल में एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड करना होगा इसके बाद इस ऐप में अपना नंबर साइन अप कर लें इसके बाद आपको 1 लकी ड्रा का पर दिखेगा उस पर आप क्लिक करें जैसे क्लिक कीजिएगा आप लकी ड्रा कूपन में भाग ले लीजिएगा। और इसका परिणाम आपके मोबाइल में एक मैसेज के रूप में आएगा यदि आप एयरटेल के ग्राहक जो हो और वह लकी ड्रा 1 में भाग लेते हैं और वह विजेता बन जाते हैं। तो आपको मैसेज में एक कोड मिलेगा या कोड एयरटेल थैंक्स एप में जाकर डालना होगा इसके बाद आपको एयरटेल 84days दिनों के लिए फ्री हो जाएगा।


2nd Method Airtel recharge 1year plan


सबसे पहले अपन को Airtel का ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा वहां पर अपने मोबाइल नंबर को डालकर टुडे ऑफर को चेक करना होगा वहां पर आप लोगों को यह प्लान मिल जाएगा उसके बाद आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं।

ऑफर नहीं मिलने पर क्या करें


अगर यह ऑफर चेक करने को नहीं मिल रहा है तो टेंशन नहीं लेना है क्योंकि या ऑफर कुछ ही यूजर के लिए दिया जा रहा है हो सकता है अगली बार आपका नाम इस लिस्ट में आ जाए इसलिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाए।