home page

Auto News : इतंजार खत्म! इस दिन होगी Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी शुरू

हजारों लोगों ने Mahindra Scorpio-N की बुकिंग की है और इसे खरीदने के लिए लोग इतंजार कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि कुछ ही दिन में कंपनी कार की डिलीवरी शुरू करने जा रही है अगर आपने भी बुकिंग की है तो कार को घर लाने की तैयारी कर लें। खबर में जानिए डिलीवरी डेट। 
 
 | 

HR Breaking News : नई दिल्ली : आपको जानकर खुशी होगी के कंपनी ने Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी शुरू करने का ऐलान कर दिया है अगर आपने यह कार बुक कर दी है, तो जल्द ही आप इसे लेकर सड़कों पर घूम रहे होंगे. महिंद्रा ने घोषणा की कि सभी नई Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी 26 सितंबर को शुरू होने जा रही है. कंपनी ने इस खास तारीख को नवरात्री की वजह से चुना है. कंपनी का दावा है कि डिलीवरी शुरू होने के पहले 10 दिनों के भीतर वाहन की 7,000 से यूनिट्स की डिलीवरी कर दी जाएगी. 

जानिए कौन से वेरिएंट की सबसे पहले डिलीवरी होगी


ये  भी जानें :Tata Tiago नए वैरिएंट के साथ लांच, फीचर्स देख हर कोई हो रहा फिदा 


महिंद्रा के मुताबिक, Scorpio N के Z8-L वेरिएंट की डिलीवरी को प्राथमिकता दी जाएगी, क्योंकि कंपनी ने इस वेरिएंट के ग्राहकों को पहली 25,000 बुकिंग से दो महीने के भीतर डिलीवरी का आश्वासन दिया है. इसके अलावा कंपनी जल्द ही पहली 25,000 बुकिंग के लिए डिलीवरी टाइमलाइन का ऐलान करेगी. कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि अलग-अलग वेरिएंट के लिए वेटिंग पीरियड अलग-अलग रहने वाला है. फिलहाल पहली 25,000 बुकिंग के लिए औसत वेटिंग पीरियड सिर्फ चार महीने का होगा. 

बता दें कि कंपनी की इस नई एसयूवी को ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. 30 जुलाई को बुकिंग शुरू होने के 30 मिनट के भीतर Mahindra Scorpio-N को 1 लाख से ज्यादा बुकिंग मिल गई थीं. कंपनी ने इसका कार की शुरुआती कीमत 11.99 लाख (इंट्रोडक्टरी) रखी है.

 
ये भी पढ़ें : New Launching : मार्केट में धूम मचाने आई Tata की नई SUV, जानें कीमत और माइलेज

इसका सीधा मुकाबला टाटा हैरियर, Tata Safari, Hyundai Cretaऔर हुंडई अल्काजार जैसे एसयूवी के साथ रहता है. इसमें पेट्रोल और डीजल इंजन के ऑप्शन मिलते हैं. इसका पेट्रोल इंजन 200hp तक की पावर और 380 Nm का टॉर्क देता है. जबकि डीजल इंजन 175hp की पावर और 400Nm तक का टॉर्क दे पाता है. दोनों इंजन को 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. इसमे तीन ड्राइव मोड- जिप, जैप और जूम दिए गए हैं.