home page

Bijli Bill: 200 रुपए का Power Saver Device आपके हर महीने बचाएगा दो हजार

अगर आप भी बिजली की बचत करना चाहते हैं तो मार्किट में काफी सारे डिवाइस मौजूद हैं। हम ऐसे ही एक डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मिल रहा है काफी कम रेट में। जानिए इस डिवाइस के बारे में  
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, उत्तर भारत में मौसम ने अचानक करवट ले ली है। सर्दियों की आहट के साथ ही कई बार बिजली का बिल भी ज्यादा आने लगता है। क्योंकि सर्दियों में हीटर और गीजर का इस्तेमाल ज्यादा किया जाता है। ऐसे में आपको बिजली का बिल काफी परेशान कर सकता है। आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप अपने घर में बिजली के मीटर के साथ फिट कर सकते हैं।

LPG Cylinder : रसोई गैस सिलेंडर भरवाने पर मिलेगा तगड़ा रिटर्न


Saimax SAI3G Power Saver (White) एक ऐसा ही डिवाइस है जो बिजली के बिल की बचत करने में काफी मदद कर सकता है। आप भी इसे अपने घर में फिट कर सकते हैं। लेकिन इसे घर में लगाने से पहले आपको इंजीनियर से पूछ लेना चाहिए। Device बनाने वाली कंपनी दावा करती है कि इसे लगाने के बाद आपके घर की बिजली 40% तक बच सकती है। इसके साथ ही आपके बिजली के बिल की भी बचत होने लगेगी।

Airtel 5G Plus : आपके फोन में Airtel का 5G चलेगा या नहीं जल्दी कर लें चैक


बात इसके खरीदने की करें तो आप इसे आसनी से Flipkart से Order कर सकते हैं। ये सीधा आपके घर पहुंच जाएगा। अगर आप आज इस Device को ऑर्डर करते हैं तो ये 15 Oct. को सीधा आपके घर पहुंच जाएगा। ये Phase 1 पर काम करता है। इससे बिजली और बिजली के Bill दोनों की बचत संभव है। इसे 7 Days Replacement Policy के साथ दिया जा रहा है।

40 हजार की बजाय 10 हजार में खरीदें 4K Smart TV


कंपनी का कहना है कि अगर आप इसे लगाते हैं और Shock सर्किट हो जाता है तो इस Condition में इसे वापस नहीं लिया जाएगा। साथ ही मैनुफैक्चरिंग डिफेक्ट की स्थिति में भी इसे वापस नहीं लिया जाएगा। Physical Damage होने पर भी इसे वापस नहीं किया जा सकता है। इसे लगाने के बारे में बात करें तो इसे आप आसानी से किसी plug में भी लगा सकते हैं और ये तुरंत काम करना भी शुरू कर देता है।