home page

महज 80 हजार में घर ले आएं ये Maruti Alto कार

अगर आप भी कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है तो आज हम आपको मारुति की एक ऑल्टो सीएनजी कार(ALTO CNG CAR) के बारे में बातने जा रहे है जिसे आप सिर्फ 80 हजार रुपये में खरीद सकते है आइए नीचे खबर में जानते है इस ऑल्टो कार के बारे में.
 
 | 
महज 80 हजार में घर ले आएं ये Maruti Alto CNG कार

HR Breaking News (नई दिल्ली) Used Alto CNG: मारुति ऑल्टो CNG हैचबैक सेगमेंट में आने वाली सबसे सस्ती कार है। इस कार को इसकी काम कीमत और ज्यादा माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। यह कार आधुनिक फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आती है। वैसे तो भारतीय बाजार में मारुति अल्टो सीएनजी की शुरुआती कीमत 5,03,000 रुपए है। पर हम आज आपको इस आर्टिकल में कुछ ऐसी वेबसाइट्स के बारे में बताएंगे जो पुरानी गाड़ियों का व्यापार करती है। इन वेबसाइट्स पर आप मारुति सुजुकी की बेहतरीन माइलेज वाली ऑल्टो सीएनजी को आधे से भी कम दामों पर खरीद सकते है। इन शानदार ऑफर्स को जानने से पहले चलिए मारुति अल्टो सीएनजी की स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते है।

ये भी जानिये : महज 24 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus बाइक, जानें कैसे


मारुति ऑल्टो सीएनजी स्पेसिफिकेशन


मारुति सुजुकी अल्टो के सीएनजी वेरिएंट के 2012 वाले मॉडल में आपको 796 सीसी का इंजन मिल जाता है। यह इंजन 47.3 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ और 69 एनएम के पीक टॉर्क जनरेटर की क्षमता के साथ आता है। इस इंजन के साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन उपलब्ध भी करवाया गया है।माइलेज की बात करे तो सीएनजी पर यह गाड़ी 30.46 किलोमीटर प्रतिलीटर और पेट्रोल पर 22.74 की माइलेज देती है। ARAI द्वारा प्रमाणित है।

OLX वेबसाइट पर ऑफर


ओएलएक्स वेबसाइट पर आप मारुति सुजुकी अल्टो सीएनजी के 2010 वाले मॉडल को केवल 85,000 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। यह गाड़ी अच्छी कंडीशन में उपलब्ध है।आपको बता दें इस गाड़ी पर किसी भी प्रकार का कोई फाइनेंस प्लान की सुविधा कंपनी द्वारा उपलब्ध नही करवाई गई है।

CARTRADE वेबसाइट पर ऑफर


कार्ट्रेड वेबसाइट पर मारुति सुजुकी की अल्टो सीएनजी वैरीअंट के 2012 वाले मॉडल को बेहद ही अच्छी कंडीशन और आकर्षक डील के साथ उपलब्ध करवाया गया है। यहां पर इस गाड़ी को आप केवल 85,000 रुपए में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस कार की खरीद पर कोई फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं दी है।


CARWALE वेबसाइट पर ऑफर

ये भी जानिये : मार्केट में आ रही ये धाकड़ कार, टीजर हुआ जारी


मारुति सुजुकी अल्टो सीएनजी के 2012 मॉडल को कारवाले वेबसाइट पर बेहद ही अच्छी कंडीशन और आकर्षक डील के साथ उपलब्ध करवाया गया है। इस कार की कीमत यहां पर 80,000 रुपए तय की गई है। साथ ही इसको खरीदने के लिए किसी भी प्रकार के फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं दी गई।